सूरज पे मंगल भारी फर्स्ट लुक: कहाँ चली है दिलजीत और मनोज की ट्रेन?
Friday, February 07, 2020 11:51 IST
By Santa Banta News Network
दिलजीत दोसांझ की अक्षय कुमार, करीना कपूर और किआरा अडवाणी संग आखिरी रिलीज़ गुड न्यूज़ ने उन्हें 200 करोड़ रुपये कमा कर एक भीमकाय गुड न्यूज़ दी. फिल्म सुपरहिट रही और दिलजीत के अभिनय की भी ख़ूब तारीफ हुई और अब दिलजीत निकल पड़े हैं अपनी अगली फिल्म सूरज पे मंगल भारी के सफ़र पर वो भी ट्रेन से.

जी हाँ, दिलजीत सच में कहीं सफ़र पर नहीं जा रहे हैं बल्कि उनकी अगली कॉमेडी-ड्रामा फिल्म सूरज पे मंगल भारी से उनका और मनोज बाजपाई का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी हो गया है जिसमे दोनों अभिनेता ट्रेन में एक सफ़र पर निकलते हुए नज़र आ रहे हैं. पोस्टर में दिलजीत केसरिया पगड़ी, मैरून जैकेट और काली जीन्स पहने हुए दिख रहे हैं और वहीँ मनोज बाजपाई सफारी सूट में. मनोज बाजपाई ने ये तस्वीर ट्विटर पर कुछ देर पहले ही साझा की है:



बता दें की सूरज पे मंगल भारी का निर्देशन 'तेरे बिन लादेन', और 'परमाणु: द स्टोरी ऑफ़ पोखरान' बनाने वाले निर्देशक अभिषेक शर्मा करेंगे. फिल्म में दिलजीत दोसांझ और मनोज बाजपाई के साथ फातिमा सना शेख और रोहित रॉय भी अहम् किरदारों में दिखेंगे. सूरज पे मंगल भारी के निर्माता हैं शरीक पटेल और सुभाष चंद्रा और ये इस साल के मध्य तक रिलीज़ हो सकती है.
Hide Comments
Show Comments