लव आज कल के गाने मेहरमा में दिखा प्यार का खूबसूरत दर्द
Friday, February 07, 2020 17:42 IST
By Santa Banta News Network
कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की खूबसूरत रोमांटिक केमिस्ट्री जल्द ही हमें इम्तियाज़ अली की अगली फिल्म लव आज कल (2020) में दिखाई देगी। फिल्म का ट्रेलर और संगीत प्रशंसकों के दिलों को जीत रहा है और अब, फिल्म का एक और ट्रैक 'मेहरमा' जारी हो गया है, जो की प्यार और प्यार के दर्द का एक खूबसूरत एहसास है।

वीडियो वीर (कार्तिक) से शुरू होता है जो ज़ोई (सारा) से कहता है कि वह उसे एक आखिरी बार देखना चाहता है क्यूंकि कि उसे फिर शायद मौका न मिले और जैसे ही ज़ोई उसके लिए पोज़ करने लगती है मेहरमा के बोल आपके कानों में गूँज उठते हैं. गाना और इसका विडियो बेहद मनमोहक और खूबसूरत है और कार्तिक - सारा की रोमांटिक केमिस्ट्री इसे और भी सुन्दर बनाती है. मेहरमा को गया है दर्शन रावल और अंतरा मित्रा ने लिखा है इरशाद कामिल ने और संगीत दिया है प्रीतम ने. देखिये विडियो -



लव आज कल (2020) इम्तियाज की 2009 की सुपरहिट फिल्म 'लव आज कल' की अगली कड़ी है. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन, सारा अली खान, रणदीप हुड्डा और अरुशी शर्मा मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएँगे. इसके निर्माता हैं दिनेश विजान और इम्तियाज और ये फिल्म 14 फरवरी को वेलेंटाइन डे पर सिनेमाघरों में तिलिज़ होने के लिए तैयार है.
Hide Comments
Show Comments