बाग़ी 3 से धूम मचाने आ गया है दमदार ट्रैक दस बहाने 2.0
Wednesday, February 12, 2020 15:35 IST
By Santa Banta News Network
टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की जोड़ी 2016 की फिल्म बाग़ी में धमाल मचा चुकी है और दोनों जल्द ही 4 साल के बाद बाग़ी 3 में फिर से फैन्स का दिल जीतने के लिए एक साथ आने वाले हैं. फिल्म का ज़बरदस्त ट्रेलर कुछ दिन पहले ही रिलीज़ हुआ था जो की एक दिन में सबसे ज्यादा बार देखा गया बॉलीवुड फिल्म ट्रेलर बन गया था और अब बाग़ी 3 से धूम मचाने आ गया है फिल्म का दमदार गाना दस बहाने 2.0.

ये गाना 2005 में रिलीज़ हुई बॉलीवुड फिल्म दस के गाने 'दस बहाने' का रीक्रिएटेड वर्ज़न है जिसे ओरिजिनल गाना बनाने वाले संगीतकार डुओ विशाल-शेखर ने ही रीक्रिएट किया है. दस बहाने 2.0 एक पार्टी ट्रैक है जो की ओरिजिनल की ही तरह आपको थिरकने पर मजबूर करने वाला है. गाने की बीट्स भी आकर्षक हैं और विडियो में टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की जोड़ी इसमें हॉटनेस का तडका लगा रही है. देखिये विडियो -



दस बहाने 2.0 को गाया है विशाल-शेखर, केके, शान और तुलसी कुमार ने, संगीत दिया है विशाल - शेखर ने और लिखा है पंछी जलोनवी ने. बाघी 3 में टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर के साथ रितेश देशमुख, अंकिता लोखंडे, जयदीप एहलावत, विजय वर्मा, अन्नू कपूर और जमील खौरी भी नज़र आएँगे. फिल्म का निर्देशन किया है अहमद खान ने और इसके निर्माता हैं साजिद नडीआड़वाला और फॉक्स स्टार स्टूडियोज़. ये फिल्म 6 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.
Hide Comments
Show Comments