राजकुमार राव की छलांग की फिर बदली रिलीज़ डेट, देखिये नया पोस्टर
Thursday, February 13, 2020 12:01 IST
By Santa Banta News Network
राजकुमार राव और नुश्रत भरुचा जल्द ही पहली बार एक साथ आने वाले हैं हंसल मेहता की आगामी कॉमेडी फिल्म छलांग में. फैन्स इन्हें एक साथ देखना चाह रहे हैं मगर ये सिल्वरस्क्रीन पर कब साथ आएँगे ये फिल्म के निर्माता शायद निर्धारित नहीं कर पा रहे हैं. पहले एक बार फिल्म की रिलीज़ डेट आगे बढ़ा कर अप्रैल में सेट की गयी थी और अब फिर एक बार फिल्म आगे बढ़ गयी है.

जी हाँ, छलांग की रिलीज़ डेट इससे पहले भी कई बार बदल चुकी है, पहले ये फिल्म 31 जनवरी को रिलीज़ होनी थी उसके बाद इसे आगे बढ़ा कर मार्च में रिलीज़ के लिए तैयार किया गया और अब ये फिल्म 12 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. रिलीज़ डेट में बार - बार हो रहे इन बदलावों का कारण साफ़ नहीं है मगर एक चीज़ जो साफ़ है वो ये की इस तरह बदलाव करने से दर्शकों की उत्सुकता फिल्म के लिए ज़रूर कम होने वाली है. राजकुमार राव ने थोड़ी देर पहले इनस्टग्राम पर फिल्म का नया पोस्टर साझा करके इस बात का खुलासा किया -



बता दें की छलांग में बदलावों का सिलसिला लम्बे समय से चल रहा है, पहले फिल्म का टाइटल था तुर्रम खान जिसे बदल कर छलांग कर दिया गया था और उसके बाद फिल्म की रिलीज़ डेट. हंसल मेहता द्वारा निर्देशित इस फिल्म में राजकुमार राव और नुश्रत भरूचा के साथ जतिन सरना और मोहम्मद जीशान अयूब भी अहम् किरदारों में दिखेंगे. छलांग के निर्माता हैं अजय देवगन, लव रंजन, अंकुर गर्ग और भूषण कुमार. ये फिल्म 12 जून को रिलीज़ होगी.
Hide Comments
Show Comments