वीकेंड पर फिसली लव आज कल, इस आंकड़े के है करीब
Monday, February 17, 2020 15:34 IST
By Santa Banta News Network
कार्तिक आर्यन और सारा अली खान स्टारर लव आज कल (2020) देखने के लिए दोनों के फैन्स बेताब थे मगर फिल्म ने क्रिटिक्स और दर्शक दोनों को ही निराश किया. इम्तिआज़ अली की इस फिल्म को न रिव्यु अच्छे मिले और न ही वर्ड ऑफ़ माउथ मगर फिर भी फिल्म ने पहले दिन एक अछी ओपनिंग ली. लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इस पकड़ को ये वीकेंड पे जारी नहीं रख पायी जिस कारण कमाई में खासी गिरावट देखने को मिली.

लव आज कल ने शुक्रवार को 12.40 करोड़ कमा कर बढ़िया शुरुआत की लेकिन नेगेटिव रिव्यु की वजह से शनिवार को बढ़ोतरी आना तो दूर, फिल्म की कमाई में बड़ी गिरावट आई और मात्र 8.01 करोड़ और रविवार को 08:10 करोड़ की ही कमाई हुई. अब तक फिल्म ने कुल 27.86 करोड़ का बिज़नस किया. आज की कलेक्शन के बाद ये फिल्म 30 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी ऐसी उम्मीद है मगर कुल मिलाकार इम्तिआज़ अली की ये फिल्म नाकाम होती दिख रही है. ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने ट्वीट कर कमाई के आंकड़े साझा किये -



बता दें की लव आज कल (2020) इसी नाम की 2009 की फिल्म का सीक्वल है जिसमे सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के साथ रणदीप हूडा और अरुशी शर्मा भी अहम् किरदारों में दिखे हैं. फिल्म के निर्माता हैं दिनेश विजन और इम्तिआज़ अली और ये पिछले शुक्रवार 14 फरवरी को रिलीज़ हुई है.

इम्तिआज़ अली की आखिरी फिल्म जब हैरी मेट सेजल भी बॉक्स ऑफिस पर नाकाम रही थी. फिल्म में शाहरुख़ खान और अनुष्का शर्मा मुख्य भूमिकाओं में दिखे थे और 100 करोड़ से ज्यादा के बजट पर बनी ये फिल्म 80 करोड़ के आस - पास ही सिमट के रह गयी थी.
Hide Comments
Show Comments