तापसी पन्नू की 'हसीन दिलरुबा' में हुई अब हर्षवर्धन की एंट्री
Tuesday, February 18, 2020 13:07 IST
By Santa Banta News Network
पिछले साल फिल्म 'सांड की आँख' में दमदार प्रदर्शन करने का बाद तापसी पन्नू इस साल भी हमें अपने अभिनय से चकित करने के लिए तैयार हैं. जल्द ही वे हमें अनुभव सिन्हा की सामाजिक-ड्रामा फिल्म थप्पड़ में एक मज़बूत किरदार में दिखेंगी. उसके अलावा वे हमें विनिल मैथ्यू की मिस्ट्री - थ्रिलर फिल्म हसीन दिलरुबा में भी दिखेंगी जिसका फर्स्ट लुक पोस्टर जारी होने के बाद स एही फिल्म काफी चर्चा में बनी हुई है और फैन्स भी इसके लिए उस्तुक हैं.

हसीन दिलरुबा में तापसी पन्नू के साथ विक्रांत मासी मुख्य भूमिका में दिखेंगे जो की इससे पहले दीपिका पदुकोण के साथ 'छपाक' में नज़र आ चुके हैं. इनके अलावा फिल्म में अब एक नए चेहरे की भी एंट्री हुई है जिसका नाम है हर्षवर्धन राणे. हर्षवर्धन वही चेहरा हैं जो आपको राधिका राव और विनय सप्रू की 2016 फिल्म 'सनम तेरी कसम' में नज़र आ चुके हैं. हर्ष ने इन्स्टाग्राम के ज़रिये ये खबर फैन्स के साथ साझा की -


इसके अलावा हर्ष ने जेपी दत्ता की वॉर-ड्रामा फिल्म पलटन में भी दमदार किरदार निभाया था और उनके साथ हसीन दिलरुबा में हमें हंसिका मोटवानी भी एक अहम् किरदार निभाती हुई दिखेंगी. फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है और ये इस साल 18 सितम्बर को हमें सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी. विनिल मैथ्यू के निर्देशन में बनी इस फिल्म के निर्माता हैं आनंद एल राय और हिमांशु शर्मा.
Hide Comments
Show Comments