कामयाब ट्रेलर: एक सुपरस्टार साइडकिक की लीड स्टोरी
Tuesday, February 18, 2020 13:17 IST
By Santa Banta News Network
अक्सर बॉलीवुड फिल्मों में आपने अपने पसंदीदा कलाकारों को दमदार किरदार निभाते हुए देखा होगा और उनके साथ देखा होगा उनके दोस्त, भाई या पार्टनर के किरदार में एक अभिनेता को जिसे साइडकिक भी कहा जाता है. ये छोटे कलाकार अपने करियर में बड़ी - बड़ी फ़िल्में करने वाले सुपरस्टार्स से कहीं ज्यादा फ़िल्में करते हैं और किरदार निभाते हैं लेकिन ये कभी स्टार नहीं बन पाते, रहते हमेश साइडकिक ही हैं.

हर फैन ये जानना चाहता है की आखिर सितारों की ज़िन्दगी कैसी होती है लेकिन उससे भी ज्तादा दिलचस्प ये है की आख्रिर इन साइडकिक एक्टर्स की ज़िन्दगी कैसी होती है और यही आपको देखने को मिलने वाला है हार्दिक मेहता की आगामी ड्रामा फिल्म 'कामयाब' में. फिल्म की कहानी एक साइडकिक सुपरस्टार की ज़िन्दगी के इर्द - गिर्द घुमती है जो 499 फ़िल्में कर चूका है और 500वीं फिल्म करना चाहता है ताकि वह भी एक रिकॉर्ड बना पाए और महसूस कर सके की उसने भी कुछ किया है. ट्रेलर बेहद दिलचस्प है और संजय मिश्रा के फैन हैं तो आपको और भी पसंद आएगा. देखिये -



कामयाब में संजय मिश्रा, दीपक डोबरियाल, सारिका सिंह और ईशा तलवार नज़र आएँगे. फिल्म का निर्देशन किया है हार्दिक मेहता ने जो की राजकुमार राव और जान्हवी कपूर की 'रूही अफ्ज़ाना' के भी निर्देशक हैं. इसके निर्माता हैं शाहरुख़ खान और गौरी खान की रेड चिल्लिज़ एंटरटेनमेंट और ये फिल्म हमें 6 मार्च को सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी.
Hide Comments
Show Comments