इस दिन जारी हो सकता है राधे का टीज़र!
Wednesday, February 19, 2020 13:22 IST
By Santa Banta News Network
सलमान खान की आखिरी फिल्म दबंग 3 बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू चलाने में नाकाम रही और फैन्स को जो उम्मीद थी वैसा कुछ भी उन्हें देखने को नहीं मिला. लेकिन जल्द ही भाईजान सलमान एक दमदार वापसी करने वाले हैं प्रभु देवा की आगामी एक्शन फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई से जिसमे लम्बे समय से बाद सलमान हमें एक अंडरकवर पुलिस ऑफिस के किरदार में दिखेंगे उनकी 2009 फिल्म वांटेड की तरह.

वांटेड का निर्देशन भी प्रभु देवा ने ही किया था और इसलिए फैन्स इस फिल्म को लेकर काफी उत्सुक हैं क्यूंकि सलमान और र्पभु देवा फिर से एक एक्शन-थ्रिलर लेकर आने वाले हैं. राधे के टीज़र का दर्शक बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं और खबर आ रही है की टीज़र आपको मार्च की शुरुआत में देखने को मिल सकता है. खबर है की फिल्म के निर्माता टीज़र होली पर यानी 10 मार्च क जारी करने पर विचार कर रहे हैं यानी आपको अभी इंतज़ार 3 हफ्ते और करना है.

गौरतलब है की राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई सिर्फ सलमान नहीं बल्कि एक और कारण से चर्चा में है और वो है अक्षय कुमार की लक्ष्मी बम. दोनों ही फिल्मों का फैन्स दिल थाम कर इंतज़ार कर रहे हैं और दोनों ही 22 मई को ईद के मौके पर रिलीज़ होने के लिए तैयार हैं ऐसे में इस क्लैश का क्या नतीजा होगा और कौन जीता ये देखना भी काफी रोमांचक रहेगा.

बता दें की 'भारत' के बाद सलमान खान और दिशा पाटनी की जोड़ी हमें फिर एक बार राधे में देखने को मिलेगी. साथ ही रंदीप हूडा, जैकी श्रॉफ, भरत, गौतम गुलाटी, ज़रीना वाहब, नर्रा श्रीनिवास, गोविन्द नामदेव भी नज़र आएँगे. फिल्म के निर्माता हैं सोहेल खान, अतुल अग्निहोत्री व् सलमान खान और ये रिलीज़ होगी 22 मई को.
Hide Comments
Show Comments