\
26 /11 का एक अलग चेहरा सामने लाएगा 'स्टेट ऑफ सीज: 26 /11
Wednesday, February 26, 2020 10:58 IST
By Santa Banta News Network
ज़ी5 की स्टेट ऑफ सीज: 26/11 अपनी आधिकारिक घोषणा के वक़्त से ही सुर्खियों में छाई हुई है और वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने आज ट्रेलर जारी कर दिया है जिसे देखकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

ट्रेलर में देखा जा सकता हैं कि कथा में कहानी का केवल एक पक्ष नहीं दिखाया गया है, बल्कि विभिन्न पहलुओं को दिखाया गया है और इसमें दुर्भाग्यपूर्ण 26/11 हमले और बहादुर एनएसजी कमांडो की अनकही कहानियों के बारे में कई तथ्यों का खुलासा किया गया है। ट्रेलर में रोंगटे खड़े कर देने वाले सीक्वेंस हैं और अंत में 'साहस की विजय' का नारा निश्चित रूप से आपके भीतर भी देशभक्ति की भावना पैदा कर देगा।

 

ज़ी5 की सीरीज़ 'स्टेट ऑफ सीज: 20/11' संदीप उन्नीथन की पुस्तक "ब्लैक टोरनेडो: द थ्री सीज ऑफ मुंबई 26/11" पर आधारित है। कॉन्टिलो पिक्चर्स के अभिमन्यु सिंह द्वारा निर्मित और रचित 8 एपिसोड की यह श्रृंखला मैथ्यू लेटविलेर द्वारा सह-रचित और निर्देशित है। यह शो 20 मार्च 2020 को प्रीमियर के लिए तैयार है।

इस मनोरंजक कहानी में हमले से जुड़े अज्ञात तथ्यों पर रोशनी डाली जाएगी जिसमें अर्जन बाजवा, अर्जुन बिजलानी, विवेक दहिया, सिड मक्कर सहित कई अन्य कलाकार नज़र आएंगे।
Hide Comments
Show Comments