सलमान की राधे यशराज करेगा डिस्ट्रीब्यूट, अक्षय की लक्ष्मी बम पर पड़ेगा असर
Wednesday, February 26, 2020 13:26 IST
By Santa Banta News Network
इस साल का सबसे बड़ा फिल्मी व्लैश है 22 मई को ईद के मौके पर होने वाला सलमान खान की 'राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई' और अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बम' के बीच जिसका फैन्स से लेकर ट्रेड पंडितों तक हर कोई बेसब्री से इंतज़ार कर रहा है. सब देखना चाहते हैं की आखिर इसका महा क्लैश का नतीजा क्या होगा और जीतेगा कौन?.

जहाँ सलमान खान ईद पर धमाक करने के लिए जाने जाते हैं वहीँ अक्षय कुमार की भी पिछली तीनो फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से ज्यादा का और कुल मिलाकार 700 करोड़ से ज्यादा का बिज़नस करके एक ऐसा रिकॉर्ड बना दिया है जो आज तक कोई भी बॉलीवुड अभिनेता नहीं बना पाया है. ऐसे में हर कोई कयास लगाने में जुटा है की आखिर 22 मई को बॉक्स ऑफिस पर होगा क्या.

इसी बीच एक ऐसी खबर आ रही है जिसने सलमान की राधे को एक मामले में तो अक्षय की लक्ष्मी बम से आगे पहुंचा दिया है. यशराज स्टूडियोज़ ने सलमान खान की फिल्म को डिस्ट्रीब्यूट करने का अधिकार ले लिये हैं और यशराज की देशभर में सिनेमाघरों पर मज़बूत पकड़ से सलमान की इस फिल्म को आसानी से लक्ष्मी बम से ज्यादा स्क्रीन्स मिल जाएंगी जिससे फिल्म को कमाई में भी फायदा होना तय है.

अब देखना यह है कहानी में कोई नया ट्विस्ट आता है या नहीं. बता दें की जहाँ प्रभु देवा की 'राधे' में सलमान खान और दिशा पाटनी की जोड़ी फिर एक बार देखने को मिलेगी वहीँ राघव लॉरेन्स की लक्ष्मी बम में अक्षय कुमार और किआरा अडवाणी की जोड़ी पहली बार मुख्य भूमिका में दिखेगी. दोनों ही फ़िल्में ईद के ओके पर 22 मई को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार हैं.
Hide Comments
Show Comments