करन जोहर की तख़्त के राइटर ने किया ऐसा ट्वीट, लोगों ने कहाँ 'बॉयकौट तख़्त'
Wednesday, February 26, 2020 13:35 IST
By Santa Banta News Network
करन जोहर की सितारे फिलहाल शायद गर्दिश में हैं. उनकी बिग बजट फिल्म कलंक पिट गयी, घोस्ट स्टोरीज़ को भी बढ़िया रेस्पौंस नहीं मिला और हाल ही रिलीज़ हुई उनकी हॉरर फिल्म 'भूत पार्ट वन: द हौंटेड शिप' भी दर्शक को डराने में नाकाम रही. लेकिन उनकी मुश्किलें यहीं ख़तम होने का नाम नहीं ले रही हैं हाल ही में उनकी आगामी फिल्म तख़्त के राइटर के एक ऐसा ट्वीट किया जिसके बाद ट्विटर पर 'बॉयकौट तख़्त' का ट्रेंड शुरू हो गया.

जी, देश भर में चल रहे एंटी और प्रो सीएए प्रोटेस्ट को लेकर दिल्ली में जो हिंसा की घटनाएं हो रही हैं उसे लेकर तख़्त के राइटर हुसैन हैदरी ने हाल ही में एक ऐसा ट्वीट किया जिसके बाद लोगों ने ट्विटर पर करन जोहर की तख़्त को बॉयकौट करने के लिए ट्रेंड शुरू कर दिया. हुसैन ने एक साम्प्रदायिक ट्वीट किया जिसमे उन्होंने दो शब्द लिखे 'हिन्दू टेररिस्ट' और ये लगातार कई बार लिख कर ट्वीट पोस्ट कर दिया.

जिसके बाद कई लोगों ने उनके इस ट्वीट का विरोध किया और उनके इस साम्प्रदायिक और भड़काऊ रवैय्ये के लिए हुसैन को काफी खरी खोटी सुनाई. फिल्म निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री ने भी ट्वीट कर करन जोहर से पुछा की "क्या आप जान बूझ कर अपनी फिल्मों में भारत का इतिहास दिखाने के लिए ऐसी लोगों का चुनाव करते हैं, क्या यश जोहर को ये पसंद आता ?". देखिये ट्वीट -



गौरतलब है की कारन जोहर ने कुछ दिन पहले ही तख़्त का टीज़र साझा किया था. यह फिल्म मुग़ल बादशाह शाहजहाँ और तख़्त को लिए उसके बेटों के बीच हुए संघर्ष पर आधारित होगी. फिल्म का निर्देशन कारन जोहर करेंगे और हुसैन हैदरी फिल्म के राइटर हैं. ये ट्वीट करने के बाद हुस्सियन ने अपना ट्विटर अकाउंट डीएक्टिवेट कर दिया है.
Hide Comments
Show Comments