सौरव गांगुली की बायोपिक में दिखेंगे ऋतिक रॉशन?
Wednesday, February 26, 2020 13:36 IST
By Santa Banta News Network
भारतीय क्रिकेट टीम को टीम इंडिया बनाने वाले और भारत को 2003 क्रिकेट विश्व कप के फाइनल तक लेकर जाने वाले टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली भारतीय क्रिकेट के सबसे कामयाब कप्तानों में से एक हैं. बॉलीवुड में बढ़ते बायोपिक्स के चलन को देखते हुए खबर आ रही है की हमें जल्द ही सौरव गांगुली के जीवन पर आधारित एक फिल्म देखने को मिल सकती है जिसमे कोई और नहीं खुद बॉलीवुड के ग्रीक गॉड सौरव गांगुली की भूमिका में नज़र आ सकते हैं.

जी, बॉलीवुड के गलियारों से उडती - उडती आ रही लेटेस्ट खबर के अनुसार कारन जोहर सौरव गांगुली के जीवन पर आधारित फिल्म बनाने पर विचार कर रहे हैं और इस फिल्म के लिए उन्होंने ऋतिक रॉशान से बात की है. मात्र इस खबर स एही ऋतिक और सौरव गांगुली दोनों के फैन्स बेहद उत्सुक हो उठे हैं. अगर ऋतिक फिल्म के लिए हाँ करते हैं तो यह ऋतिक के करियर की 'सुपर 30' के बाद दूसरी बायोपिक होगी और दादा के रूप में उन्हें देखना भी काफी दिलचस्प रहेगा.

गौरतलब है की सौरव गांगुली ने अपने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट सफ़र की शुरुआत 1996 में इंग्लैंड की खिलाफ टेस्ट मैच से की थी और उन्होंने अपना आखिरी अंतर्राष्ट्रीय मैच पाकिस्तान की विरुद्ध 2007 में खेला था. इसके बाद सौरव ने आईपीएल टीम कोलकाता नाईट राइडर्स की भी कप्तानी की और वे लम्बे समय तक बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष भी रहे. पिछले साल सौरव गांगुली को देश के सरवोछ क्रिकेट से जुड़े पद बीसीसीआई के अध्यक्ष के लिए नियुक्त किया गया था जिस पर वे फिलहाल बने हुए हैं.

वहीँ बात करें ऋतिक के आगामी प्रोजेक्ट्स की तो उन्होंने सिद्धार्थ बानंद की 'वॉर' के बाद से कोई नयी फिल्म साइन नहीं की है. कुछ दिन पहले तक उनके कृष 4 में काम करने के चर्चे थे मगर उस पर भी कोई पुष्टि नहीं मिली है. अब देखना यह है की ऋतिक आखिर कौन सी फिल्म साइन करते हैं और फैन्स को कब खुशखबरी देते हैं. जानने के लिए आपको जो करना है वो है इंतज़ार.
Hide Comments
Show Comments