माहिरा शर्मा पर नकली दादासाहेब फाल्के अवार्ड सर्टिफिकेट बनाने का आरोप
Wednesday, February 26, 2020 17:42 IST
By Santa Banta News Network
बिग बॉस 13 फेम माहिरा शर्मा काफी लम्बे समय से चर्चा में है , चाहे वो उनकी लड़ाई झगड़े हो या फिर मशहूर अभिनेत्री राशमी देसाई के साथ और पारस छाबड़ा के साथ उनकी दोस्ती की खबरे . बिग बॉस 13 खत्म होने के बाद भी माहिरा शर्मा खूब चर्चा में बनी हुई है. पिछले दिनों माहिरा ने इन्स्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की जिसमे की उन्हें दादासाहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (DPIFF) की ओर से बिग बॉस 13 कटेस्ट के लिए 'मोस्ट फैशनेबल' प्रतिभागी के लिए सर्टिफिकेट मिला हुआ नज़र आ रहा था.

इस पोस्ट पर दादासाहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (DPIFF) ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर माहिरा के इस सर्टिफिकेट को नकली बताया . इस स्टेटमेंट में यह भी कहा गया की माहिरा ने पब्लिसिटी पाने के लिए और अपने फायदे के लिए किया है , जिसमे उनके नाम का इस्तेमाल किया गया है और यह DPIFF के ब्रांड की इमेज और प्रतिष्ठा को खराब कर रहा है .

उन्हें लिखित तौर पर 48 घंटे के अन्दर सार्वजनिक तौर पर माफी मांगने को भी कहा गया. इसके साथ ही यह भी कहा गया है कि यदि ऐसा नहीं हुआ तो इस मामले में उनके खिलाफ लीगल एक्शन लिया जायेगा . अब माहिरा शर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक ओपन लैटर लिखकर इन आरोपों को गलत बताया है और कहा है की उन्होंने ऐसा कोई नकली सर्टिफिकेट तैयार नहीं किया है. माहिरा ने इस पूरे मामले को एक ग़लतफ़हमी बताया था और कहा है. देखिये माहिरा शर्मा द्वारा साझा किये गए कुछ पोस्ट -





माहिरा शर्मा हाल ही में बिग बॉस के तेरहवें सीजन पर एक प्रतिभागी के तौर पर आई थी. इस दौरान उनकी पारस छाबड़ा से काफी गहरी दोस्ती हो गयी थी. दोनों के एक दुसरे के साथ रिलेशनशिप में होने की भी ख़बरें आने लगी थी हालांकि इन दोनों ने ही हमेशा एक दुसरे को सिर्फ अच्छा दोस्त बताया. बिग बॉस 13 के विनर इस बार टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला रहे हैं जिन्होंने 50 लाख की इनामी राशि जीती है.
Hide Comments
Show Comments