हिंदी मीडियम के निर्देशक साकेत चौधरी की फिल्म में आलिया भट्ट?
Thursday, February 27, 2020 13:12 IST
By Santa Banta News Network
साल 2017 में इरफ़ान खान और सबा कमर स्टारर सुपरहिट फिल्म हिंदी मीडियम बनाने वाले निर्देशक साकेत चौधरी जल्द ही अपनी अगली फिल्म की तैयारी शुरू करने वाले हैं. हिंदी मीडियम का सीक्वल 'अंग्रेजी मीडियम' साकेत के डायरेक्ट ना करने पर उनके फैन निराश ज़रूर हुए थे मगर उनके चाहनेवालों को जल्द ही उनकी अगली फिल्म देखने को मिलने वाली है, लेकिन, बात ये नहीं है. बात ये है की इस फिल्म में हमें आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में दिख सकती हैं.

जी हाँ, हाल ही में बॉलीवुड से आ रही ख़बरों के मुताबिक़ साकेत चौधरी ने अपनी अगली फिल्म के लिए आलिया भट्ट को साइन कर लिया है. फिलहाल इस खबर की पुष्टि या कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है मगर जल्द ही फिल्म के नाम और कास्ट का ऐलान किया जा सकता है. अलिया भट्ट फिलहाल संजय लीला भंसाली के साथ गंगुबाई कठियावाड़ी की शूटिंग में व्यस्त हैं जो की इस साल 11 सितम्बर को रिलीज़ होगी.

साथ ही आलिया हमें इस साल रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन के साथ यान मुख़र्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी नज़र आएंगी जो की 4 दिसम्बर को रिलीज़ होगी. ब्रह्मास्त्र में मौनी रॉय, अकिनेनी नागार्जुन, डिंपल कपाड़िया, प्रतीक बब्बर, दिव्येंदु शर्मा, विशाल करवर, सौरव गुर्जर, राशि मल, और केमियो रोल में शाह रुख खान भी नज़र आएँगे. फिल्म के निर्माता हैं करण जोहर, रणबीर कपूर, यान मुख़र्जी, फॉक्स स्टार स्टूडियोज़, अपूर्वा मेहता और नामित मल्होत्रा.
Hide Comments
Show Comments