भूमि पेडनेकर की अगली फिल्म प्रोड्यूस कर सकते हैं भंसाली
Thursday, February 27, 2020 13:34 IST
By Santa Banta News Network
पिछले साल 'सांड की आँख' में ज़बरदस्त प्रदर्शन करने के बाद भूमि पेड्नेकर हमें इस आल भी एक जी अशोक की हॉरर - थ्रिलर फिल्म दुर्गावती में नज़र आएंगी जो की एक तेलुगु फिल्म 'भागमती' का हिंदी रीमेक होगी. इस फिल्म में भूमि पहली बार अरशद वारसी के साथ काम करती दिखेंगी जिसे लेकर उनके और अरशद दोनों के फैन्स उत्सुक हैं. इसी बीच खबर आ रही है की भूमि ने अपनी अगली फिल्म भी साइन कर ली है.

इस फिल्म को कोई नया निर्देशक ही डायरेक्ट करेगा और फिलहाल इसका टाइटल भी फाइनल नहीं हुआ है मगर जो बात फाइनल है वो ये की इसका निर्माण करेंगे संजय लीला भंसाली. जी हाँ, यह पहला मौका होगा जब भूमि और भंसाली एक साथ एक फिल्म पर काम करेंगे. फिलहाल भूमि भोपाल में दुर्गावती की शूटिंग में व्यस्त हैं जिसके बाद वे भंसाली की इस फिल्म पर काम शुरू करेंगी.

बता दें की दुर्गावती में हमें भूमि पेड्नेकर दो अलग - अलग किरदारों में दिखेंगी. एक होगा आईएएस ऑफिसर चंचल सिंह चौहान का और दूसरा दुर्गावती का. साथ ही फिल्म में माहि गिल, कारन कपाड़िया, जीशु सेनगुप्ता और केमियोप रोल में अक्षय कुमार भी दिखेंगे. जी अशोक के निर्देशन में बन रही दुर्गावती के निर्माता हैं विक्रम मल्होत्रा, भूषण कुमार और अक्षय कुमार और ये फिल्म इस साल की चौथी तिमाही में रिलीज़ हो सकती हैं.
Hide Comments
Show Comments