रितेश देशमुख बनाएँगे स्वर्गीय पिता विलास राव देशमुख की बायोपिक
Thursday, February 27, 2020 13:37 IST
By Santa Banta News Network
रितेश देशमुख फिलहाल अपनी आगामी फिल्म बागी 3 के प्रमोशन में जुटे हुए हैं जिसमे वे पहली बार टाइगर श्रॉफ और 'एक विलन' के बाद श्रद्धा कपूर के साथ फिर काम करते हुए नज़र आएँगे. अहमद खान के निर्देशन में बनी इस फिल्म में रितेश हमें एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में दिखेंगे और इसी बीच रितेश ने खुलासा किया है वे जल्द ही अपने स्वर्गीय पिता और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री विलास राव देशमुख के जीवन पर एक बायोपिक बनाना चाहते हैं.

हाल ही में ये खबर सामने आई है की रितेश फिलहाल अपने पिता की बायोपिक के लिए एक अच्छी स्क्रिप्ट की तलाश में जुटे हैं. रितेश का कहना है की उन्हें एक ऐसी स्क्रिप्ट चाहिए जो दर्शकों को एंटरटेन करने के साथ उनके पिता के जीवन और संघर्ष के साथ भी इन्साफ करे और जब उन्हें उनकी स्क्रिप्ट मिल जाएगी तो वे फिल्म पर काम शुरू कर देंगे.

बता दें की विलास राव देशमुख ने अपने राजनैतिक करियर की शुरुआत 1974 में महाराष्ट्र के लातूर के के बाभाल्गओं से की थी जहाँ की वे सरपंच भी रहे थे. जिसके बाद वे जिला परिषद् से होते हुए विधानसभा तक पहुंचे और आगे चल कर 1999 - 2003 और 2004 - 2008 तक महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री भी रहे. 14 अगस्त 2012 को विलास राव देशमुख का 67 साल की उम्र में निधन हो गया था.

फिलहाल फिल्मी पर्दे पर रितेश, टाइगर और श्रद्धा कपूर की जोड़ी को देखने के लिए दोनों के फैन्स काफी उत्सुक हैं. फिल्म में अंकिता लोखंडे, जमील खौरी, जयदीप अहलावत, विजय वर्मा, और जैकी श्रॉफ भी अहम् किरदारों में दिखेंगे. अहमद खान द्वारा निर्देशित इस फिल्म के निर्माता हैं साजिद नडीआडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियोज़ और ये फिल्म 6 मार्च को सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी.
Hide Comments
Show Comments