\
कंगना रनौत इस फिल्म के लिए घटाएंगी 20 किलो वज़न!
Wednesday, March 11, 2020 13:30 IST
By Santa Banta News Network
कंगना रनौत बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से हैं जो अपनी फिल्मों और अपने किरदारों में जान डालने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार रहती हैं. अपनी आगामी फिल्म 'थलाइवी' के लिए कंगना ने काफी वज़न बढ़ाया था ताकि वे जयललिता की तरह हुबहू दिख सकें और वे कामयाब भी हुई. अब सुनने में आ रहा है की कंगना अपनी अगली फिल्म के लिए वज़न घटाने वाली हैं और वो भी 20 किलो तक.

जी, थलाइवी के लिए कंगना ने अपना वज़न 70 किलो तक किया था जिसके बाद अब अपनी आगामी एक्शन फिल्मों 'तेजस' और 'धाकड़' के लिए कंगना अपना वज़न घटाएंगी. रजनीश घई की धाकड़ जहाँ एक दमदार एक्शन फिल्म होगी वहीँ सर्वेश मेवारा की तेजस में कंगना हमें एक भारतीय एयर फ़ोर्स पायलट की भूमिका में दिखेंगी और दोनों ही फिल्मों के लिए उन्हें फिट दिखना ज़रूर है.

कंगना की आखिरी रिलीज़ अश्विनी अइयर तिवारी की पंगा थी जिसमे वे हमें एक मा और कबड्डी प्लेयर के किरदार में जस्सी गिल, ऋचा चड्ढा और नीना गुप्ता के साथ दिखी थी. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औसत प्रदर्शन ही कर पायी थी और कंगना की अगली रिलीज़ है ए.एल. विजय की बायोपिक फिल्म थलाइवी जिसमे कंगना तमिल नौद की पूर्व मुख्यमंत्री और अभिनेत्री स्वर्गीय जयललिता के किरदार में दिखेंगी.

थलाइवी में कंगना के साथ दखिन भारतीय कलाकार अरविन्द स्वामी, प्रकाश राज, जीशु सेनगुप्ता, पूर्णा और मधु भी नज़र आएँगे. फिल्म के निर्माता हैं विष्णु वर्धन इन्दुरी और शैलेश आर सिंह और ये २६ जून को सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी.
Hide Comments
Show Comments