\
सोनू निगम ने दुबई में कोरोना के कारण खुद को किया सेल्फ आइसोलेट
Saturday, March 21, 2020 17:25 IST
By Santa Banta News Network
पूरी दुनिया फिलहाल कोरोना वायरस के कहर से जूझ रही है। कई हॉलीवुड और बॉलीवुड सितारों समेत दुनिया भर की बड़ी - बड़ी हस्तियां कोरोना वायरस का शिकार हो चुकी हैं और जो नहीं हुए हैं उन्होंने इस वायरस से बचने के लिए खुद को आइसोलेट कर लिया है। सेल्फ आइसोलेशन में गए इन सितारों में अब सोनू निगम का भी नाम शामिल हो गया है।

जी हां, सिंगर सोनू निगम जो की फिलहाल दुबई में हैं जहां उन्होंने कोरोना वायरस से बचने के लिए खुद को क उन्होंने खुद को सेल्फ आइसोलेट कर लिया है। सोनू ने मिड डे की एक रिपोर्ट के अनुसार कहा कि वे 5 मार्च तक हिमालय की वादियों में थे जहां से वे मुम्बई आये और उनका एक कॉन्सर्ट कैंसल हो गया जिसके बाद उन्होंने दुबई में अपने परिवार के पास जाने का फैसला किया।

सोनू ने आगे ये भी कहा कि उनके बेटे नेवान का स्कूल फिलहाल बंद है जो कि दुबई में ही पढ़ता है तो उनके पास अपने बेटे के साथ बिताने के लिए काफी समय है। ऐसे में वे पूरी सावधानी बारत रहे हैं और साफ सफाई रख रहे हैं। गौरतलब है कि अब तक भारत में कोरोना वायरस के 270 से ज़्यादा मामले सामने आ चुके हैं जिनमे सिंगर कनिका कपूर भी शामिल हैं जो हाल ही में लंदन से भारत वापस लौटी हैं।
Hide Comments
Show Comments