\
ज़ी5 की 'स्टेट ऑफ़ सीज: 26/11' से 'साहस की विजय' के नारे के साथ नया वीडियो हुआ रिलीज़!
Tuesday, March 24, 2020 13:55 IST
By Santa Banta News Network
ज़बरदस्त डायलॉग्स से लेकर दमदार स्टंट्स तक, ज़ी5 की सीरीज "स्टेट ऑफ़ सेज: 26/11" में सब कुछ है! 'साहज की विजय' नामक इस वीडियो में 51 स्पेशल एक्शन ग्रुप नारे लगाते हुए नज़र आ रहे है। इस पावर-पैक गाने में यह दर्शाया गया हैं कि एनएसजी 26/11 के भयानक आतंकवादी हमलों के दौरान किस वक़्त से गुज़रे थे, जिसने पूरे देश को हिला कर रख दिया था।



देशभक्ति की भावना के साथ, इस ट्रैक में अर्जन बाजवा, अर्जुन बिजलानी, विवेक दहिया, मुकुल देव के साथ अन्य कलाकार आतंकवादी हमले की स्थिति में नज़र आ रहे है।

दिव्या कुमार की आवाज़ में, 'साहस की विजय' का संगीत रवि सिंघल द्वारा दिया गया है और दमदार बोल कुनाल वर्मा द्वारा लिखित हैं।



आठ एपिसोड की यह श्रृंखला अनकही कहानियों को उजागर करती है और 26 नवंबर 2008 को मुम्बई में लंबे समय तक चले आतंकी घेराबंदी में घटित विभिन्न घटनाओं का वर्णन करने वाला एक सच है। इस शो में अर्जन बाजवा, अर्जुन बिजलानी, विवेक दहिया, मुकुल देव, सिड मक्कर, तारा अलीशा बेरी और अन्य प्रमुख प्रतिभाओं के साथ एक प्रभावशाली कलाकारों की टोली नज़र आ रही है। ज़ी5 की सीरीज़ 'स्टेट ऑफ सीज: 20/11' संदीप उन्नीथन की पुस्तक "ब्लैक टोरनेडो: द थ्री सीज ऑफ मुंबई 26/11" पर आधारित है।
Hide Comments
Show Comments