\
शेहनाज़ और सिद्धार्थ का गाना 'भुला दूंगा' जीत रहा है फैन्स का दिल
Tuesday, March 24, 2020 15:17 IST
By Santa Banta News Network
बिग बॉस 13 से अपनी दोस्ती को लेकर चर्चा में आए शो क्व विजेता सिद्धार्थ शुक्ला एयर पंजन की कैटरिना कैफ के नाम से प्रचलित शेहनाज़ गिल के फैन्स ख़ुशी से झूम उठे जब ये खबर ये की सिडनाज़ उन्हें शो के बाद फिर से एक साथ नज़र आएँगे उनके आगामी ट्रैक 'भुला दूंगा' में. दोनों के ही फैन्स इस गाने को सुनने ले लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे और ये इंतज़ार आखिर ख़तम हो गया है क्यूंकि 'भुला दूंगा' आखिर रिलीज़ हो गया है और इनेर्नेट पर कुछ ही घंटो में ये गाना ट्रेंड भी करने लगा है.

दर्शन रावल की खूबसूरत आवाज़ में रिलीज़ हुआ ये ट्रैक एक हार्टब्रेक रोमांटिक गाना है जिसमे सिद्धार्थ शुक्ला और शेहनाज़ गल की अनदेखी रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. गाने का विडियो काफी खूबसूरत है और प्यार और जुदाई के दर्द को बयान करता है जो की शेहनाज़ और सिद्धार्थ दोनों के ही फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. गाने को लिखा है गुरप्रीत सैनी और गौतम शर्मा ने और संगीत दिया है दर्शन रावल ने. देखिये विडियो -



बता दें की शेहनाज़ गिल और सिद्धार्थ शुक्ला कलर्स टीवी के विवादित शो बिग बॉस 13 में एक दुसरे के करीब आ गए थे. फैन्स ने भी शो के दौरान इन दोनों को काफी सपोर्ट किया और सिद्धार्थ को शो का विनर भी बनाया. दोनों के फैन्स ने इन्हें सपोर्ट कर करने के लिए सोशल मीडिया पर #सिडनाज़ भी ट्रेंड किया था जो इस गाने के रिलीज़ होने के बाद फिर एक बार ट्रेंड कर रहा है.
Hide Comments
Show Comments