इस तेलुगु फ़िल्म के रीमेक में रणबीर को कास्ट करना चाहते हैं करण जोहर
Wednesday, March 25, 2020 19:12 IST
By Santa Banta News Network
रणबीर कपूर जो कि धर्म प्रोडक्शन की कई हिट फिल्मों में काम कर चुके हैं जिनमे 'वेक अप सिड' और 'ये जवानी है दीवानी' शामिल हैं। फिलहाल रणबीर की अगली फ़िल्म ब्रह्मास्त्र भी धरमा प्रोडक्शन के बैनर तले ही बन रही है और खबर आ रही है कि करण जोहर अपनी अगली फिल्म में भी रणबीर कपूर को ही कास्ट करने को लेकर विचार कर रहे हैं जो कि एक तेलुगु हिट का रीमेक होगी।

इस साल फरवरी में रिलीज़ हुई तेलुगु रोमांटिक-कॉमेडी फ़िल्म भीष्मा जिसमे नितिन और राष्मीका मंदना मुख्य भूमिकाओं में दिखे थे हिट रही थी। वेंकी कुडुमुला के निर्देशन में बनी ये फ़िल्म दर्शकों को काफी पसंद आई थी और अब खबर है कि करण इसका हिंदी रीमेक बनाने जा रहे हैं जिसमे हमें रणबीर कपूर मुख्य भूमिका में दिख सकते हैं। फिलहाल इस फ़िल्म को लेकर करण और रणबीर के बीच बातचीत जारी है और जल्द ही फ़िल्म की बाकी कास्ट को लेकर भी घोषणा की जा सकती है।

बात दें कि फ़िल्मी पर्दे पर रणबीर हमें इस साल के अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही मेगा बजट फ़िल्म ब्रह्मास्त्र में आलिया भट्ट के साथ दिखेंगे। साथ ही फीम में अमिताभ बच्चन, अकिनेनी नागार्जुन, डिंपल कपाड़िया, मौनी रॉय भी अहम किरदारों में दिखेंगे। ब्रह्मास्त्र के निर्माता हैं करण जोहर, रणबीर कपूर, अयान मुखर्जी, नमित मल्होत्रा, अपूर्वा मेहता और फॉक्स स्टार स्टूडियोज़। ये फ़िल्म 4 दिसंबर 2020 को रिलीज होगी।
Hide Comments
Show Comments