शाहरुख खान के ट्विटर पर 40 मिलियन फॉलोअर पूरे!
Wednesday, March 25, 2020 19:15 IST
By Santa Banta News Network
बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान फिल्मों के ही नहीं बल्कि दिलों के भी बादशाह हैं। शाहरुख करीब डेढ़ साल से फ़िल्मी पर्दे से दूर हैं मगर उनके जादू ऐसा है कि उनके लिए फैन्स की दीवानगी कम होने बजाए और भी बढ़ रही है जिसका सबसे बड़ा सुबूत है उनका अधिकारी ट्विटर हैंडल जिस पर हाल ही में 40 मिलियन फ़ॉलोअर्स का आंकड़ा पर हो गया है।

जी हैं, शाहरुख खान के ट्विटर एकाउंट पर अब 40 मिलियन यानी 4 करोड़ से ज़्यादा फॉलोअर्स हैं और इसके साथ ही शाहरुख ने ट्विटर पर तीसरी सबसे ज़्यादा फॉलो की जाने वाली भारतीय शख्सियत और दूसरे सबसे ज़्यादा फॉलो किये जाने वाले अभिनेता का रिकॉर्ड बनाये रखा है। नंबर 1 पर हैं भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिनके कुल 54 मिलियन से ज़्यादा फॉलोअर्स हैं दूसरे स्थान पर हैं अमिताब बच्चन जिनके 40.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं और फिर हैं शाहरुख जिनके फिलहाल 40 फॉलोअर्स हैं।

फिल्मी पर्दे पर शाहरुख की आखिरी फ़िल्म आनंद राय की ज़ीरो थी जो कि बॉक्स आफिस पर नाकाम रही थी। तबसे से किंग खान ने कोई नई फ़िल्म नही एनाउंस की है हालांकि बीच - बीच में उनके राजकुमार हिरानी, एटली और राज एंड डीके की फिल्मों में काम करने की खबरें आई थी मगर किसी पर भी खुद शाहरुख ने खुद मुहर नहीं लगाई है। हालात देखते हुए लगता है कि शाहरुख अब कोरोना वायरस के खत्म होने के बाद ही कोई फ़िल्म एनाउंस करेंगे।
Hide Comments
Show Comments