\
राजामौली कि 'आर आर आर' का धांसू मोशन पोस्टर हुआ जारी!
Wednesday, March 25, 2020 19:19 IST
By Santa Banta News Network
बाहुबली जैसी भारत की सबसे कमाऊ फ़िल्म सीरीज़ बनाने वाले निर्देशक एस एस राजामौली फिलहाल अपनी आगामी ऐतिहासिक एक्शन ड्रामा फ़िल्म 'आर आर आर' में व्यस्त हैं। ये मेगा बजट फ़िल्म एक दमदार एक्शन राइड होगी जिसे देखने के लिए राजामौली के चाहनेवाले बड़ी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। जहां फ़िल्म के रिलीज़ होने में अभी कुछ समय है वहीं कोरोना वायरस से हो रहे इस कष्ट के बीच राजामौली ने फैन्स को थोड़ी खुशी देने के लिए फ़िल्म का मोशन पोस्टर जारी कर दिया है।

जी हां, काल घोषणा करने कब बाद आज आर आर आर का मोशन पोस्टर राजामौली ने जारी कर दिया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर फैन्स के साथ ये धांसू पोस्टर साझा किया जिसमें हमें फ़िल्म के मुख्य कलाकारों राम चरण और जूनियर एनटीआर की झलक देखने को मिल रही है जो कि ज़बरदस्त है। पोस्टर बेहद आकर्षक है और इसे देख कर यही लगता है कि राजामौली इस बार भी बाहुबली की ही तरह बॉक्स आफिस पर धमाका करने के लिए तैयार हैं। देखिये -



बात दें कि आर आर आर में आलिया भट्ट मुख्य भूमिका के और अजय देवगन भी हमें अहम किरदार में दिखेंगे। इस फ़िल्म का बजट 350 करोड़ के करीब है जो कि इसे भारत की सबसे महंगी फिल्मों में से एक बनाता है। राजामौली के निर्देशन में बन रही आर आर आर के निर्माता हैं डी वी वी डनैय्या और ये फ़िल्म हमें अगले साल 8 जनवरी को सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी।
Hide Comments
Show Comments