रामानंद सागर की 'रामायण' और बीआर चोपड़ा की 'महाभारत' फिर होगी प्रसारित
Thursday, March 26, 2020 18:23 IST
By Santa Banta News Network
कोरोना वायरस महामारी को रोकने के लिए पिछले 5 दिनों से पूरे देश में लॉकडाउन की स्थिति है जिसके कारण लोगों का घर से बाहर निकलना वर्जित है और ऐसे के कोई फ़ोन या टीवी देख कर ही किसी तरह वक्त काट रहे हैं। कोई नेटफ्लिक्स देख रहा है तो कोई कुछ सिर लेकिन इसी बीच सोशल मीडिया पर 1980 के दशक के मशहूर टीवी प्रोग्राम रामायण और महाभारत को फिर से टेलीकास्ट करने की मांग होने लगी है जो कि हकीकत बनने वाला है।

जी हां, दूरदर्शन ने ये मांग देखते हुए फैसला किया है उस दौर के सबसे लोकप्रिय टीवी शो रामायण और महाभारत का प्रसारण फिर एक बार टीवी पर किया जाएगा जिसे लेकर बुज़ुर्ग और नौजवान पीढ़ी भी काफी उत्सुक है। प्रसार भारती के सीईओ शशि शेखर ने रामायण और महाभारत के फिर टेलीकास्ट होने को लेकर एक सवाल का जवाब देते हुए ट्वीट कर इस बात पर मुहर लगाई और जल्द ही इसकी टाइमिंग्स भी जारी हो सकती है, देखिये -



बता दें की रामायण और महाभारत दूरदर्शन के सबसे मशहूर शोज में हैं जिन्होंने अपने समय में इतिहास रचा था इन शोज़ के सितारों को भी लोग उस समय भगवान की तरह मानने लगे गए थे।. रामानंद सागर की रामायण और बी आर चोपड़ा की महाभारत के सितारे जहां भी जाते थे वहां लोग उन्हें भगवान की ही तरह सम्मान देते थे। हाल ही में द कपिल शर्मा शो पर रामायण की कास्ट ने बातचीत के दौरान उस समय के कई दिलचस्प किस्से साझा किए थे।
Hide Comments
Show Comments