सलमान खान की 'राधे' भी बढ़ेगी कोरोना वायरस के कारण आगे
Thursday, March 26, 2020 18:34 IST
By Santa Banta News Network
एक कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया की रफ्तार को चंद पलों में थाम के रख दिया है। सारी इंडस्ट्रीज़ रुक चुकी हैं, काम ठप है और कब तक रहेगा इसका कोई अंदाज़ा लगाना मुश्किल है। बॉलीवुड और हॉलीवुड की कई बड़ी - बड़ी फिल्में आगे बढ़ चुकी हैं तो कईयों की शूटिंग ही लटक गई है और फिर कब चाकू होगी कोई नही जानता। इस लिस्ट में अब सलमान खान की आगामी एक्शन फिल्म राधे भी शामिल हो गयी है।

जी हां, फैन्स इस बात से हताश हो सकते हैं लेकिन कोरोना के कारण राधे की शूटिंग जो कि तेज़ी से जारी थी फिलहाल रुकी हुई है। सलमान पिछले कई महीनों से राधे और बिग बॉस की शूटिंग साथ कर रहे थे ताकि फ़िल्म समय पर खत्म हो जाए। बिग बॉस तो खत्म हो गया लेकिन राधे की शूटिंग कोरोना वायरस के कारण खत्म नही हो पाई। 14 अप्रैल को लॉकडाउन खत्म होने बाद अगर झट से शूटिंग शुरू हो भी गयी तब भी राधे अपनी तय तारीख 22 मई को रिलीज़ नही हो पाएगी और ऐसे में फ़िल्म का आगे बढ़ना लाज़मी है।

ये खबर सलमान के फैन्स के लिए निराश करने वाली साबित हो सकती है लेकिन ऐसे में कुछ हो भी नही सकता। बात दें कि प्रभु देवा के निर्देशन में बन रही राधे में सलमान लंबे समय के बाद हमें एक अंडरकवर पुलिस अफसर के रूप में दिखेंगे और साथ कि 'भारत' के बाद उनके दिशा पाटनी फिर से मुख्य भूमिका में नज़र आएंगी। राधे के निर्माता हैं सलमान खान, अतुल अग्निहोत्री व सोहेल खान और ये फ़िल्म ईद के मौके ओर 22 मई को रिलीज होने वाली थी।
Hide Comments
Show Comments