\
बी -टाउन के नए रैपर बने कार्तिक आर्यन।
Friday, March 27, 2020 15:52 IST
By Santa Banta News Network
इस समय हमारे देश की सरकार वायरस संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए पूरी कोशिश कर रही है, तो वही हमारे हार्टथ्रॉब ऑफ़ नेशन कार्तिक आर्यन भी अपना काम कर रहे हैं। कार्तिक ने पिछले हफ्ते महामारी से आगाह करने के लिए उनके स्टाइल में एक मोनोलॉग सोशल मीडिया पर जारी किया था। उस वीडियो में कार्तिक ने सबको यह सलाह दी थी की इस संक्रमण से बचने के लिए करना चाहिए और क्या नहीं। मोनोलॉग वीडियो ने इंटरनेट पर तूफान उठा दिया था । सेल्फ क़्वारन्टाइन को गंभीरता से नहीं लेने वालो लोगो क लिए यह खास सन्देश था , इस वीडियो ने इंटरनेट ब्रेक किया था और पूरे देश में लोगों ने यह वीडियो वायरल कर दिया और यहां तक कि पीएम नरेंद्र मोदी ने भी कार्तिक आर्यन की अनूठी पहल को सराहा था ।

कार्तिक ने फिर से अपने सोशल मीडिया पर आते हुए एक बार फिर लोगो को याद दिलाया और इस लॉकडाउन को गंभीरता से ले और घर पर ही रहें। कार्तिक ने एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह अपने फेमस कोरोना स्टॉप करो ना मोनोलॉग पर एक ट्विस्ट लेकर आये है। घर पर रहने के लिए जनता से अपील करते हुए कह रहे है , घर से काम करें, अपने गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड से न मिलें, वह इस रॅप में एक टोपी पहने हुए अपने शब्दों से सबको आगाह करते है । यह रैप इंटरनेट पर तूफान वायरल हुआ है , जब यह रैप सोशल मीडिया पर आया तो इसे सिर्फ ३ घंटो में १० मिलियन व्यूज हासिल हुए। कार्तिक का यह रैप स्टाइल लोगो को खूब पसंद भी आरहा है।



बॉलीवुड में, रणवीर सिंह जैसे बहुत कम कलाकार हैं जो अपने फैन्स के साथ जुड़ने के लिए अपनी अनूठी प्रतिभा का उपयोग करके रैप कर हैं। अब कार्तिक आर्यन एक रैपर बन गए है और वे यह साबित कर करते है कि वह इस देश के एक जिम्मेदार नागरिक है और अपनी स्टार-पावर का सही तरीके से उपयोग कर रहे है । #CoronaStopKaroNa रैप से उनका यह एक प्रयास है की वे इस महामारी के बारे में लोगो में जागरूकता निर्माण करे।
Hide Comments
Show Comments