ज़ी5 के शो 'स्टेट ऑफ़ सीज: 26/11' को आईएमडीबी पर मिली अभूतपूर्व 9.7 /10 की रेटिंग!
Friday, March 27, 2020 16:30 IST
By Santa Banta News Network
ज़ी5 के नवीनतम शो 'स्टेट ऑफ़ सीज: 26/11' ने अपनी घोषणा के बाद से ही दर्शकों के बीच एक बड़ी हलचल पैदा कर दी थी और लंबे इंतजार के बाद इसे आखिरकार 20 मार्च 2020 में रिलीज़ कर दिया गया है।

शो के रिलीज होने के बाद से ही इसे दर्शकों और आलोचकों द्वारा बेहद सरहाया जा रहा है। एक्टिंग से लेकर डायलॉग्स और सिनेमैटोग्राफी तक, शो के हर पहलू की प्रशंसा की जा रही है।

कहानी वास्तविक जीवन की घटनाओं पर आधारित है, जिसने मुंबई के सभी कामकाज और एल्गोरिथ्म को बदल दिया था और शहर पर हुए एक आतंकवादी हमले के साथ पूरे देश पर एक गहरा प्रभाव देखने मिला था। शानदार प्रतिक्रिया और प्रशंसा के साथ, शो को 9.7 /10 की एक उल्लेखनीय आईएमडीबी रेटिंग मिली है जो बहुत कुछ बयां करती है।

सीरीज़ में निभाये गए किरदार वास्तविक चरित्र हैं जिन्होंने अपनी ज़िन्दगी की परवाह न करते हुए मुंबई को बचाया था। यही नहीं, शो में किरदार को बखूबी पर्दे पर उतारने के लिए अभिनेताओं द्वारा कठिन शारीरिक प्रशिक्षण लिया गया था। यहां तक कि अभिनेताओं को अपनी बोली पर भी काम करना पड़ा था। लेकिन सबसे दिलचस्प बात यह है कि यह सब हासिल करने के लिए वास्तविक जीवन के पात्रों ने अपने रील लाइफ किरदारों की मदद की है जो वास्तव में बेहद सराहनीय है!

ज़ी5 आधुनिक दुनिया के सर्वश्रेष्ठ प्लेटफार्म में से एक है जहां आपको विभिन्न प्रकार के कंटेंट का अनुभव करने मिलता है जो सभी नए और ताज़ा हैं। यहाँ कॉन्सेप्ट हमेशा अनोखे होते हैं और यही वह बात है जो दर्शकों का ध्यान खींचती है। आज के समय में जहां कंटेंट और उपभोक्ता राजा है, ऐसे में ज़ी5 दोनों को एक डोर से बांधे रखना बखूबी जानता है।

संदीप उन्नीथन की पुस्तक "ब्लैक टोरनेडो: द थ्री सीज ऑफ मुंबई 26/11" पर आधारित 'स्टेट ऑफ सीज: 26/11' इस भयावह आतंकी हमले पर आधारित बहुप्रतीक्षित परियोजनाओं में से एक था, जिसने पूरी घटना के बारे में कई अज्ञात तथ्यों का खुलासा किया था। इस शो में अर्जन बाजवा, अर्जुन बिजलानी, विवेक दहिया, मुकुल देव, सिड मक्कर, तारा अलीशा बेरी और अन्य प्रमुख प्रतिभाओं के साथ एक प्रभावशाली कलाकारों की टोली नज़र आ रही है।
Hide Comments
Show Comments