ऋतिक के फैन्स के लिए खुशखबरी, कृष 4 नहीं बल्कि ये होगी अगली फिल्म
Monday, March 30, 2020 16:35 IST
By Santa Banta News Network
ऋतिक रॉशन फिलहाल बॉलीवुड के सबसे चाह्ते और प्रतिभाशाली सुपरस्टार्स में से एक हैं जिनके भारत ही नहीं बल्कि दुनिया भर में चाहनेवाले हैं. बॉलीवुड के इस ग्रीक गॉड को पिछले साल उनकी पहली 300 करोड़ी फिल्म 'वॉर' मिली. सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस एक्शन - ड्रामा को दर्शकों ने खूब पसंद किया और इसने देशभर में 318 करोड़ से ज्यादा की कमाई की. ऋतिक के फैन्स अब दिल थाम कर उनकी अगली फिल्म का इंतज़ार कर रहे हैं जो की अफवाहों के मुताबिक़ कृष 4 होने वाली थी लेकिन ऐसा होता दिख नही रहा है.

जी हाँ, हाल ही में बॉलीवुड के गलियारों से आ रही खबर के अनुसार ऋतिक रॉशान फिलहाल कृष का रूप धारण नहीं करने वाले हैं. अन्दर की खबर की मानी जाए तो ऋतिक की अगली फिल्म कृष 4 नहीं बल्कि वॉर का सीक्वल होगी जिसका टाइटल होगा 'वॉर 2'. वॉर के अंत में टाइगर का किरदार जीवित नही रहता है इसलिए पार्ट 2 में फिलहाल ऋतिक के साथ सेकंड लीड एक्टर की तलाश जारी है, इस फिल्म में ऋतिक के किरदार कबीर आनंद की कहानी आगे बढ़ाई जाएगी.

गौरतलब है की सिद्धार्थ आनंद और ऋतिक की अब तक की दोनों फ़िल्में 'बैंग - बैंग' और 'वॉर' ब्लाकबस्टर रही हैं ऐसे में फैन्स फिर एक बार दोनों के साथ काम करने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. वॉर में ऋतिक रॉशान के साथ टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर मुख्य भूमिका में दिखे थे. फिल्म के निर्माता हैं आदित्य चोपड़ा और ये फिल्म 2 अक्टूबर 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी. पार्ट 2 की स्क्रिप्ट पर फिलहाल काम जारी है और इसकी शूटिंग कोरोना वायरस का कहर ख़त्म होने और हालात सामान्य होने पर शुरू होगी.
Hide Comments
Show Comments