\
शक्तिमान भी करेगा दूरदर्शन पर वापसी, इस समय रखें टीवी पर नज़र
Tuesday, March 31, 2020 15:17 IST
By Santa Banta News Network
बच्चों का चहेता भारतीय सुपर हीरो शक्तिमान आज भी उनके दिलों पर राज करता है. हालांकि जिन बच्चों की यहां हम बात कर रहे हैं वे अब बड़े हो चुके हैं लेकिन आज भी शक्तिमान का नाम सुन कर हमारी आँखें चमक उठती हैं. कल ही ये खबर हमने आपसे साझा की थी की शक्तिमान का सीक्वल बनने की राह पर है जिसपे फिलहाल काम जारी है और देश के हालात सामान्य होने के बाद हमें हमें ये सीक्वल देखने को मिल सकता है. इसी बीच एक और गुड न्यूज़ भी आ गयी है.

जी हाँ, शो के शक्तिमान यानी मुकेश खन्ना ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान ये बात कही थी की उन्हें बड़ी ख़ुशी होगी अगर रामायण और महाभारत के साथ - साथ शक्तिमान भी फिर से दूरदर्शन पर प्रसारित किया जाए और लगता है उनका ये आग्रह सरकार ने सुन लिया है. सूचना व प्रसारण मंत्रालय ने ये घोषणा की है की 1 अप्रैल से राष्ट्रीय दूरदर्शन पर दोपहर 1 बजे से शक्तिमान फिर से प्रसारित किया जाएगा जिससे शक्तिमान के फैन्स काफी खुश हैं.

शक्तिमान के साथ - साथ 'चाणक्य', 'उपनिषद गंगा', 'श्रीमान श्रीमती' और 'कृष्णा काली' जैसे शोज़ भी जल्द ही दूरदर्शन पर वापसी करेंगे जिससे इन शोज़ के चाहनेवाले भी काफी खुश हैं. बता दें की इससे पहले दूरदर्शन और डीडी भारती पर रामायण व महाभारत जैसे सुपरहिट टीवी शोज़ का प्रसारण भी दोबारा शुरू कर दिया गया है जिससे कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन की इस स्थिति में लोगों को एंटरटेन किया जा सके. सरकार के इस कदम से लोग काफी खुश हैं.
Hide Comments
Show Comments