कंगना ने कहा ठुकराई थी 'संजू', रणबीर ने घर आ कर की थी ऑफर
Tuesday, March 31, 2020 15:18 IST
By Santa Banta News Network
कंगना रनौत बॉलीवुड की सबसे प्रतिभाशाली और प्रभावशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं साथ ही इस बात में भी शक नहीं की वे सबसे ज्यादा विवादों से घिरी रहने वाली अभिनेत्रियों में से एक भी हैं. चाहे ऋतिक रॉशन के साथ विवाद हो या फिर करण जोहर के साथ, विवादों और कंगना का पुराना नाता रहा है. हाल ही में कंगना ने एक इंटरव्यू के दौरान एक ऐसी बात कही है जो की शायद एक और विवाद को जन्म देने वाली है हालांकि इसमें कितनी सच्चाई है कितनी नहीं ये कहना मुश्किल है.

कंगना ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा की उन्हें राजकुमार हिरानी की संजू ऑफर की गयी थी. कंगना ने इंटरव्यू के दौरान कहा की रणबीर कपूर ने खुद कंगना के घर आ कर उन्हें ये फिल्म ऑफर की थी लेकिन कंगना को फिल्म में अपना किरदार कुछ ख़ास नहीं लगा और इसलिए उन्होने फिल्म ठुकरा दी. कंगना ने कहा की उन्होंने सलमान खान की फिल्म सुलतान को भी ना कहा था और ना कहना उन्हें कई बार भारी भी पड़ा है.

कंगना ने ये भी बताया की सुलतान को ना कहने के बाद आदित्य चोपड़ा ने उन्हें फ़ोन करके कहा था की वे अब कंगना के साथ कभी काम नहीं करेंगे. इस दौरान कंगना ने ये बात भी कही की उनका ड्रीम प्रोजेक्ट आमिर खान के साथ मधूबाला बायोपिक में काम करना है कहाँ वे मधुबाला और आमिर दिलीप कुमार के किरदार में दिखें.

फिल्मी परदे पर कंगना रनौत की आखिरी फिल्म अशिवनी अईयर तिवारी के निर्देशन में बनी स्पोर्ट्स-ड्रामा फिल्म पंगा थी जिसमे वे जस्सी गिल, नीना गुप्ता और रिचा चड्ढा के साथ दिखी थी. 24 जनवरी को रिलीज़ हुई पंगा को अच्छे रिव्यु मिले लेकिन बॉक्स ऑफिस पर कमाई मिली जुली ही रही थी. कंगना की अगली फिल्म है ए एल विजय की थलाइवी जिसमे वे हमें तमिल नाडू की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के किरदार में दिखेंगी, ये फिल्म 26 जून 2020 को रिलीज़ होगी.
Hide Comments
Show Comments