नेहा कक्कड़ और जानी के गाने 'जिनके लिए' ने एक दिन में बनाया ये रिकॉर्ड
Wednesday, April 01, 2020 15:02 IST
By Santa Banta News Network
पंजाबी और हिंदी म्यूजिक इंडस्ट्री के दो दिग्गज कलाकार नेहा कक्कड़ और जानी की आज हर तरफ सबसे ज्यादा डिमांड है. इन दोनों ने साथ मिलकर कई बार दर्शकों के कानों पर अपना जादू बिखेरा है और अब एक बार फिर ये दोनों एक साथ लेकर आये हैं अपना लेटेस्ट गाना 'जिनके लिए'. कल रिलीज़ हुआ ये गाना एक दिन में सुपरहिट हो गया है और तो और इसने यूट्यूब पर एक रिकॉर्ड भी बना दिया है.

'जिनके लिए' एक दिल पिघला देने वाला रोमांटिक ट्रैक है जो प्यार और इसके साथ मिलने वाले दर्द को बयान करता है. नेहा कक्कड़ और जानी द्वारा गाया गया ये दर्दभरा गाना रिलीज़ के बाद से ही टॉप में ट्रेंड कर रहा है और हाल ही में इसने यूट्यूब पर 15 मिलियन व्यूज़ का आंकड़ा भी पार कर लिया है वो भी मात्र एक दिन में ही. देखिये विडियो -



'जिनके लिए' को लिखा और कंपोज़ किया है जानी ने, संगीत दिया है बी प्राक ने और विडियो डायरेक्ट किया है अरविंदर खेड़ा ने. इससे पहले भी नेहा कक्कड़ और जानी 'वाह वी वाह' और 'निकले करंट' जैसे सुपरहिट गानों पर एक साथ काम कर चुके हैं हालांकि ये पहला मौका है जब दोनों एक साथ एक गाने में नज़र आये हैं जिसे दोनों के फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं.
Hide Comments
Show Comments