'हेरा फेरी' को हुए 20 साल, सुनील शेट्टी ने किया सेलिब्रेट
Wednesday, April 01, 2020 15:09 IST
By Santa Banta News Network
31 मार्च 2000 को जब अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी, परेश रावल और तब्बू स्टारर 'हेरा फेरी' सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी तब किसी ने भी ये नहीं सोचा था की ये फिल्म बॉलीवुड के इतिहास की सबसे बेहतरीन कॉमेडी फिल्मों में शामिल हो जाएगी और आने वाले सालों में क्लासिक हिंदी फिल्मों में गिनी जाएगी. इस एवरग्रीन फिल्म को जब भी देखा जाए ये उतनी ही मजेदार लगती है और आज आपके पास इसे देखने का एक और कारण है.

जी, प्रियदर्शन के निर्देशन में बनी इस कल्ट कॉमेडी फिल्म को रिलीज़ हुए 20 साल हो अब गए हैं. 20 साल पहले 31 मार्च को हमारी जिंदगियों में बाबू राव, श्याम और राजू आये थे और आज तक ये फैन्स के इद्लों पर राज कर रहे हैं. एक ऑनलाइन सर्वे में हेरा फेरी को बॉलीवुड की बेस्ट कॉमेडी फिल्म भी चुना गया था और इस फिल्म के 20 साल पूरे होने की ख़ुशी में सुनील शेट्टी ने इन्स्टाग्राम पर फिल्म से जुडी यादें ताज़ा करते हुए एक पोस्ट की और अक्षय कुमार और परेश रावल का धन्यवाद भी किया.



इस फिल्म के लिए फैन्स के प्यार को देखते हुए साल 2006 में इसका सीक्वल 'फिर हेरा फेरी' भी आया जो की सुपरहिट रहा था. अब 14 साल से फैन्स हेरा फेरी 3 का इंतज़ार कर रहे हैं जिसकी तरफ सुनील शेट्टी और परेश रावल कई बार इशारा कर भी चुके हैं हालांकि तीसरे पार्ट पर काम कहाँ तक पहुंचा है या फिल्म की शूटिंग कब शुरू होगी ऐसा कुछ भी अब तक सामने नहीं आया है.
Hide Comments
Show Comments