वरुण और शाहिद से ज्यादा फीस मांग रहे कार्तिक आर्यन, एकता कपूर को कहा ना
Wednesday, April 01, 2020 15:16 IST
By Santa Banta News Network
कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की प्रेम कहानी फिलहाल बॉलीवुड में टॉक ऑफ़ द टाउन' है. दोनों की पहली फिल्म 'लव आज कल' बॉक्स ऑफिस पर चाहे कमाल ना दिखा पायी हो लेकिन इससे दोनों की दीमंद और इनको मिल रहे फैन्स के प्यार पर कोई असर नहीं पड़ा है. कार्तिक की लव आज कल को छोड़ दिया जाए तो उनकी पिछली सभी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर बढ़िया बिज़नेस किया है ऐसे में खबर है कार्तिक ने अपनी फीस बढ़ा दी है.

लेकिन बात ये नहीं है, बात ये है की कार्तिक आज - कल वरुण धवन और शाहिद कपूर से भी ज्यादा फीस मांग रहे हैं. जी हाँ, हाल ही में सामने आ रही खबर के मुताबिक़ कार्तिक ने एकता कपूर की एक फिल्म कम फीस के चलते ही ठुकरा दी है. अफवाह है की एकता कपूर ने कार्तिक को एक प्रोजेक्ट ऑफर किया था लेकिन कार्तिक ने डेट्स न होने का बहाना बनाते हुए एकता को ना कह दी जबकि असल बात ये है की एकता ने कार्तिक की मांगी फीस नहीं दी इसलिए कार्तिक ने प्रजेक्ट से हाथ खींच लिए.
एकता कपूर भी शायद इस बात से वाकिफ हैं और इसीलिए वे भी खबर के अनुसार कार्तिक से नाराज़ चल रही हैं. बता दें की कार्तिक आर्यन की डिमांड फिलहाल इंडस्ट्री में चरम पर है. 'लुक्का छुप्पी' और 'पति पत्नी और वो' के हिट होने के बाद उनकी झोली में फिलहाल 'भूल भुलैया 2' और 'दोस्ताना 2' शामिल हैं जो की इस साल की सबसे चर्चित और बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक भी हैं. ऐसे में कार्तिक के सितारे बुलंद नज़र आ रहे हैं और उनका फीस बढ़ाना भी लाज़मी है.
Hide Comments
Show Comments