शाहरुख का सिद्धार्थ आनंद की फिल्म में काम करना लगभग तय!
Wednesday, April 01, 2020 15:19 IST
By Santa Banta News Network
सिद्धार्थ आनंद वो निर्देशक हैं जो बॉलीवुड को 'बैंग - बैंग' और 'वॉर' जैसी सुपरहिट एक्शन - थ्रिलर फ़िल्में दे चुके हैं और शाहरुख़ खान वो सितारे हैं जिनका उनके फैन्स पिछले करीब डेढ़ साल से परदे पार वापसी करने का इंतज़ार कर रहे हैं. ऐसे में अगर ये दोनों एक साथ आ जाएं तो कुछ धमाकेदार होना तय है. कुछ दिन पहले ही खबर आई थी की शाहरुख़ खान सिद्धार्थ आनंद की अगली एक्शन फिल्म में काम करने वाले हैं और अब इससे जुडी एक नयी खबर सामने आ रही है जो की बादशाह खान के चाहनेवालों को ज़रूर पसंद आएगी.

बॉलीवुड के गलियारों से आती लेटेस्ट खबरों की मानी जाए तो सिद्धार्थ आनंद इस फिल्म के लिए रेकी करने के लिए निकलने की तैयारी कर चुके थे लेकिन देश और दुनिया में कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन के कारण फिलहाल उन्होंने ये प्लान टाल दिया है. लेकिन शाहरुख़, सिद्धार्थ और फिल्म के निर्माता आदित्य चोपड़ा लॉकडाउन के बीच फिल्म के लिए विडियो कॉल के ज़रिये बातचीत और स्क्रिप्ट पर काम जारी है.

बता दें की इसके अलावा शाहरुख़ खान हमें राजकुमार हिरानी की आगामी कॉमेडी-ड्रामा फिल्म में भी नज़र आएँगे और पिछले दिनों आई खबर के मुताबिक़ यही फिल्म है जिसमे शाहरुख़ के साथ फिर एक बार आलिया भट्ट नज़र आ सकती हैं. अब आखिरकार राजकुमार हिरानी के साथ शाहरुख़ के काम करने को लेकर उनके फैन्स काफी एक्साइटेड हैं और वहीँ लम्बे समय के बाद किंग खान को एक ताबड़तोड़ एक्शन फिल्म में देखना भी दर्शकों के लिए काफी रोमांचक रहेगा.
Hide Comments
Show Comments