\
इंश्योरेंस नहीं होने से 'सूर्यवंशी' और '83' को हो सकता है बड़ा नुक्सान
Thursday, April 02, 2020 16:42 IST
By Santa Banta News Network
कोरोना वायरस के चलते भारत में 21 दिन के लिए लॉकडाउन की घोषणा की गयी है और इस कारण हर व्यक्ति प्रभावित हो रहा है. देश एक तरह से बंद हैं और इस बंद का हिस्सा सिनेमाघर भी हैं जो की 16 मार्च से बंद हैं और कई फ़िल्में इस कारण से आगे भी बढ़ा दी गयी हैं. जहाँ कई फिल्मों की रिलीज़ आगे बढ़ गयी है तो वहीँ कई फ़िल्में ऐसी हैं जिनकी शूटिंग कोरोना वायरस के कारण रोक दी गयी है ताकि लोग सुरक्षित रह सकें.

अब ऐसे में लगभग इन सभी फिल्मों को नुक्सान उठाना पड़ेगा लेकिन सबसे ज्यादा नुक्सान अगर किसी को होगा तो वो फ़िल्में है अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' और रणवीर सिंह की '83'. ये दोनों ही बड़े बजट की फ़िल्में हैं जिनकी लागत 100 करोड़ से ज्यादा है लेकिन बात ये नहीं है. बात ये है की इन दोनों ही फिल्मों का इंश्योरंस नहीं है और इंश्योरंस पालिसी के मुताबिक़ जो फ़िल्में रिलीज़ नहीं हुई हैं उनके नुक्सान की भरपाई लॉकडाउन में नहीं की जाएगी.

सूर्यवंशी पहले 24 मार्च को रिलीज़ होने वाली थी मगर कोरोना वायरस के कारण इसकी रिलीज़ डेट आगे बढ़ा दी गयी और अभी तक नयी रिलीज़ का ऐलान नही हुआ है. वहीँ रणवीर की 83 जो की 10 अप्रैल को रिलीज़ होनी थी अब आगे बढ़ गयी है और इसकी भी नयी रिलीज़ डेट का ऐलान स्थिति सामान्य होने के बाद ही किया जाएगा. रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी सूर्यवंशी में अक्षय और कैटरिना 10 साल बाद दिखेंगे वहीँ कबीर खान की 83 में रणवीर और दीपिका शादी के बाद फिर नज़र आएँगे.
Hide Comments
Show Comments