\
राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट कर खुद को कोरोना पॉजिटिव बताया, फिर पलटे, हुए ट्रोल
Friday, April 03, 2020 15:54 IST
By Santa Banta News Network
'कंपनी' और 'सरकार' जैसी दमदार फ़िल्में बनाने वाले राम गोपाल वर्मा का समय पिछले कुछ सालों से सही नहीं चल रहा है. चाहे बात फिल्मों की हो या फिर रामू की पर्सनल लाइफ की ज़्यादातर समय उनकी हाल बुरे ही होते हैं और अक्सर ट्रोल होने वाले राम गोपाल वर्मा हाल ही में फिर एक बार ट्रोल आर्मी का शिकार हो गए. बात तब शुरू हुई जब राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट कर कहा की वे कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाए गए हैं.

रामू ने 1 अप्रैल को ट्वीट किया और लिखा 'मेरे डॉक्टर ने बताया है की मैं कोरोना वायरस पॉजिटिव हूँ' हालांकि उनके इस ट्वीट को सीरियसली न लेते हुए लोगों ने रिप्लाई किया की वे अप्रैल फूल बना रहे हैं और एक ने तो ये उन्हें ऐसा मजाक करने के लिए मानसिक रोगी भी कह दिया. लेकिन बात यहाँ ख़त्म नहीं हुई इसके थोड़ी देर बाद रामू ने फिर ट्वीट किया और लिखा. 'निराश करने के लिए माफ़ी चाहता हूँ, अब डॉक्टर ने कहा की ये अप्रैल फूल का मजाक था, ये उसकी गलती है मेरी नहीं'.

इसके बाद फैन्स ने रामू को और ज्यादा ट्रोल किया. कुछ ने लिखा वे इस खबर से वे सच में निराश हुए हैं तो किसी ने लिखा की शायद रामू ने डॉक्टर को गलत सैंपल भेजा होगा. देखिये -





राम गोपाल वर्मा की अगली बॉलीवुड फिल्म है 'गहर' जो की एक हॉरर प्रोजेक्ट है. इस फिल्म में हमें मिथुन चक्रबोर्ती, अमित साध, फ्लोरा सैनी, मानव कॉल, मकरंद देशपांडे और मिमोह चक्रबोर्ती नज़र आएँगे. फिल्म के निर्देशक और निर्माता दोनों राम गोपाल वर्मा हैं और इसकी शूटिंग जारी थी जो की कोरोना वायरस के कारण अटक गयी है. जल्द ही इसकी रिलीज़ डेट जारी हो सकती है.
Hide Comments
Show Comments