तब्लीघी जमात के मामले पर अनुभव सिन्हा ने किया ये ट्वीट, हो रहा है वायरल
Saturday, April 04, 2020 19:12 IST
By Santa Banta News Network
पूरा देश फिलहाल कोरोना वायरस संकट से ग्रस्त है और ऐसे में सरकार, डॉक्टर्स और सफाई कर्मचारी लोगों की मदद के लिए जो भी कर सकते हैं वो कर रहे हैं मगर कुछ लोग ऐसे भी हैं जो अपने साथ - साथ लापरवाही बरत कर दूसरों को भी खतरे में डाल रहे हैं. हाल ही में सामने आये दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज़ मामले में अब तक 350 के करीब लोग इस वायरस से संक्रमित पाए गए हैं और सैंकड़ों - हजारों जमात के सदस्य पूरे देश में घूम रहे हैं जिनकी तलाश अब भी जारी है.

इस मामले में जमात के लोगों की लापरवाही से मुस्लिम समाज की बदनामी हो रही है और इस मसले पर हाल ही में बॉलीवुड निर्देशक अनुभव सिन्हा ने भी ट्वीट करके रोष जताया और ऐसे लोगों को फटकार लगायी है. अनुभव ने लिखा की 'इस तबलीग़ ने हिंदुस्तान के मुसलमानों का जितना नुक़सान किया है वो नाक़ाबिले बयान है। जहालत की इंतिहा। अब भी सामने आके अस्पतालों से और प्रशासन से मिलके सहयोग करें सभी।' देखिये ट्वीट -



बता दें की अब तक देश में कोरोना वायरस के कुल 2900 से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं. ये आंकड़ा अब भी तेज़ी से बढ़ रहा है और पिछले 3 दिनों में सामने आये मामलों का एक बड़ा हिस्सा तब्लीघी जमात के लोगों का ही है. कोरोना वायरस से अब तक भारत में कुल 62 मौतें हो चुकी हैं वहीँ कुल 163 वायरस को मात दे कर ठीक हो के घर भी जा चुके हैं. कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए भारत में 14 अप्रैल तक लॉकडाउन लगाया गया है.
Hide Comments
Show Comments