हॉलीवुड फिल्म 'अलादीन' के लिए इसलिए रेज्क्ट हुई थी आनन्या पाण्डेय
Saturday, April 04, 2020 19:17 IST
By Santa Banta News Network
आनन्या पाण्डेय का करियर फिलहाल पटरी पर है और उनकी आखिरी फिल्म पति पत्नी और वो ने भी अच्छा प्रदर्शन किया. जल्द ही आनन्या हमें मकबूल खान की 'खाली - पीली' और पुरनी जगन्नाथ की एक्शन फिल्म में भी दिखेंगी जिसके लिए उनके फैन्स एक्साइटेड हैं. लेकिन क्या आपको पता है की आनन्या की डेब्यू फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द इयर 2 की जगह हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर अलादीन हो सकती लेकिन सिर्फ एक वजह से आनन्या के हाथ से ये फिल्म निकल गयी.

बात है 2018 की जब अलादीन के लिए कास्टिंग जारी थी और फिल्म की कास्टिंग टीम भारत आई हुई थी. हाल ही में आनन्या ने इस बात का खुलासा किया की उस समय आनन्या ने भी इस फिल्म में जैस्मीन के किरदार के लिए विडियो रिकॉर्ड करके ऑडिशन के लिए भेजा था. इसके बाद अलादीन की टीम का जवाब आया की आनन्या को इस किरदार के लिए सिंगिंग भी करनी पड़ेगी और तब आनन्या नर्वस हो गयी और इसीलिए वे रिजेक्ट हो गयी.

अब इसे किस्मत का फेर ही कह सकते हैं वरना थोड़ी हिम्मत करने से आनन्या को एक बड़ा हॉलीवुड डेब्यू मिल सकता था जो की उन्हें एक ग्लोबल स्टार बना देता. फिलहाल आनन्या हमें ईशान खट्टर के साथ स्क्रीन साझा करती दिखेंगी मकबूल खान की एक्शन-थ्रिलर फिल्म 'खाली - पीली में' और इसके बाद वे विजय देवेराकोंडा के साथ पूरी जगन्नाथ की बहुभाषी फिल्म में भी दिखेंगी ज्सिके निर्माता हैं करण जोहर.
Hide Comments
Show Comments