\
कनिका कपूर कोरोना टेस्ट नेगेटिव आने पर हुई डिस्चार्ज
Monday, April 06, 2020 16:36 IST
By Santa Banta News Network
बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर जिन्हें पिछले महीने 20 मार्च को कोरोना वायरस के लिए पॉजिटिव पाया गया था उनका कोरोना वायरस टेस्ट फिर एक बार नेगेटिव पाया गया है. इससे पहले कनिका को लगातार 4 बार कोरोना वायरस के लिए पॉजिटिव पाया गया था जिसे लेकर उनका परिवार चिंता में था. कुछ दन पहले ही कनिका को पहला नेगेटिव टेस्ट आया और अब लगातार दूसरी बार भी टेस्ट नेगेटिव आने पर उन्हें हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया है.

बता दें की डिस्चार्ज होने के बाद भी कनिका को घर पर एहतियात बरतते हुए 14 दिन तक सेल्फ कवारेनटीन में रहना होगा जिसके बाद उन्हें अपने परिवार से मिलने की इजाज़त होगी. कनिका पहले कई दिनों से लखनऊ के संजय गाँधी अस्पताल में भरती थी जहाँ उनका इलाज जारी था और आखिरकार उनके और उनके परिवार के लिए एक अच्छी खबर आई है.

हालांकि कनिका के ऊपर अपनी ट्रेवल हिस्ट्री छुपाने और दूसरों को खतरे में डालने को लेकर जो एफ़आईआर दर्ज की गयी थी उसे लेकर उन पर केस अब भी चलाया जाएगा ऐसे में कनिका की मुस्स्बतें अब तक पूरी तरह ख़त्म नहीं हुई है. बता दें की लखनऊ के चेइफ मेडिकल ऑफिसर ने कनिका के खिलाफ दूसरों की जान खतरे में डालने और सरकार के आदेशों का पालन न करने को लेकर एफआईआर दर्ज करवायी थी.

वहीँ कोरोना वायरस के मामलों पर नज़र डाली जाए तो अब तक भारत में कुल 4300 से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं और बी तक 118 लोग अपनी जान गँवा चुके हैं. वहीँ दुनियाभर में अब तक कोरोना पीड़ितों की संख्या 12 लाख 75 हज़ार से ज्यादा हो चुकी है और 69 हज़ार से ज्यादा लोग अपनी जान गँवा चुके हैं.
Hide Comments
Show Comments