अंकिता लोखंडे के पड़ोस में  मिला कोरोना पॉजिटिव, सोसायटी हुई सील
Tuesday, April 07, 2020 15:48 IST
By Santa Banta News Network
बॉलीवुड अभिनेता अंकिता लोखंडे मुंबई के मलाड इलाके में रहती हैं जहाँ हाल ही में एक व्यक्ति को कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया है जिसके बाद सोसायटी को पूरी तरह से सील कर दिया गया है। इस सोसायटी में अंकिता के साथ - साथ और भी कई सितारे रहते हैं और एक ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक़ ये व्यक्ति पिछले महीने ही स्पेन से वापस लौटा था जिसे फिलहाल कोरोना वायरस का कारण माना जा रहा है.

टाइम्स ऑफ़ इंडिया डॉट कॉम की रिपोर्ट में व्यक्ति का नाम नही साझा किया गया, लेकिन लिखा है की "डी-विंग में रहने वाला एक व्यक्ति इस महीने की शुरूआत में स्पेन से लौटा था और उसका हवाई अड्डे पर नेगेटिव परीक्षण आया था जिसके बाद उसे 15 दिनों के लिए क्वारैंटाइन में रहने की सलाह दी गई थी। 12 वें दिन व्यक्ति में कोरोनावायरस के लक्षण विकसित हुए। उसके बाद उसे और उसकी पत्नी को अस्पताल ले जाया गया।"

अस्पताल में टेस्ट के बाद व्यक्ति को कोरोना वायरस के लिए पॉजिटिव पाया आया और उनकी पत्नी का परीक्षण निगेटिव रहा। साथ ही ये भी बताया गया है की जो भी व्यक्ति जो इस कपल के संपर्क में आया, उन सभी का भी टेस्ट किया गया जो की खुशकिस्मती से नेगेटिव आया है। यह सारा वाक्य 26 मार्च का है और इसके बाद से ही इस सोसायटी को सील कर दिया गया। साथ ही इस सोसाइटी के बाहर पुलिस भी तैनात है ताकि कोई अन्दर या बाहर न आ - जा सके!
Hide Comments
Show Comments