शाहरुख़ खान और प्रियंका चोपड़ा इस काम के लिए फिर आएँगे साथ!
Tuesday, April 07, 2020 15:53 IST
By Santa Banta News Network
बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान और देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा कई सुपरहिट फिल्मों में एक साथ काम कर चुके हैं. एक समय था जब बॉलीवुड में दोनों के अफेयर होने की भी चर्चा था और इस कारण से शाहरुख़ और गौरी के रिश्तों में दरार भी आने लगी थी. हालांकि इस बात में कितनी सच्चाई है कितनी नहीं कोई नहीं जानता. शाहरुख़ और प्रियंका आखिरी बार एक साथ उनकी फिल्म डॉन 2 में साल 2011 में नज़र आये थे और तब से दोनों को एक साथ दिखे या काम किये हुए 9 साल बीत चुके हैं.

दोनों के चाहनेवालों के लिए खुशखबरी ये है की आखिर 9 साल के बाद ये दोनों फिर एक बार एक साथ नज़र आने वाले हैं. डब्ल्यूएचओ यानी वर्ल्ड हेल्थ आर्गेनाईजेशन के कोरोना वायरस राहत कार्य में लगे असली हीरोज़ के सम्मान में होने जा रहे आगामी लाइव इवेंट 'वन वर्ल्ड' में शाहरुख़ खान और प्रियंका चोपड़ा पहुंचेंगे जिसे लेकर दोनों के फैन्स काफी उत्सुक हैं हालांकि इवेंट के दौरान शाहरुक और प्रियंका एक साथ नज़र आएँगे या नहीं इस बात को लेकर अब तक संशय बना हुआ है.

इस इवेंट में पूरी दुनिया से सितारे शामिल होने जिनमें इदरिस एल्बा, जॉन लेजेंड, लेडी गागा समेत और भी कई हस्तियाँ शामिल होंगी और इसे होस्ट करेंगे मशहूर अंतरराष्ट्रीय टीवी होस्ट्स स्टीफें कोलबर्ट, जिमी किम्मेल और जिमी फैलन. बता दें की 18 अप्रैल को होने वाले इस लाइव इवेंट के ब्रॉडकास्ट से जो पैसा इकठ्ठा होगा उसे कोरोना वायरस राहत कार्य के लिए इस्तेमाल किया जाएगा. अब तक दुनियाभर में कोरोना वायरस के कुल 13 लाख से ज्यादा मामले सामने आ गए और 74000 से ज्यादा लोग अपनी जान गंवा चुके हैं.
Hide Comments
Show Comments