'मुस्कुराएगा इंडिया' गाने से बॉलीवुड सितारों ने दी फिर मुस्कुराने की उम्मीद
Tuesday, April 07, 2020 15:58 IST
By Santa Banta News Network
कोरोना वायरस के बढ़ते कहर को लेकर हर कोई चिंतित है. दुनियाभर में अब लाखों लोग इसकी चपेट में आ चुके हैं और जिस तरह से हालात बिगड़ रहे हैं उन्हें देखते हुए हर किसी के मन में इस बात का दर है की आगे क्या होगा. लोग इस सोच में पड़ गए हैं की आखिर फिर एक बार आजादी से बाहर निकल कर खुली हवा में सांस लेने लेने का मौका कब मिलेगा और मिलेगा भी या नहीं. इस संकट की घडी में अगर हमें किसी चीज़ की ज़रुरत है तो वो है उम्मीद जो की हाल ही में अक्षय कुमार समेत बॉलीवुड की कई सितारों ने मिल कर लोगों को एक गाने के रूप में दी है.

गाने का नाम है मुस्कुराएगा इंडिया जिसे जैकी भगनानी के म्यूजिक लेबल जेजस्ट म्यूज़िक और अक्षय कुमार के प्रोडक्शन हाउस केप ऑफ़ गुड फिल्म्स ने मिल कर प्रोड्यूस किया है. गाने दिल को छु लेने वाला है और लोगों को इस मुश्किल समय में उम्मीद देने का काम करने वाला है. विडियो में अक्षय कुमार समेत टाइगर श्रॉफ, कृति सेनन, कार्तिक आर्यन, राजकुमार राव, आयुष्मान खुराना, किआरा अडवानी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, विकी कौशल, आनन्या पाण्डेय और भूमि पेनेकर समेत कई सितारे नज़र आये हैं. देखिये विडियो -



फिल्मी परदे पर अक्षय की आगामी फिल्म है रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी जिसमे वे 10 साल के बाद कैटरिना कैफ के साथ नज़र आने वाले थे. 24 मार्च को रिलीज़ होने वाली ये फिल्म कोरोना वायरस के कारण आगे बढ़ गयी थी और इसकी नयी रिलीज़ डेट हालात सामान्य होने के बाद ही जारी होगी. बता दें की अब पूरी दुनिया में कोरोना वायरस के कुल 13 लाख से ज्यादा केस सामने आ चुके हैं और अब तक कुल 74 हज़ार से ज्यादा लोग इस वायरस के कारण अपनी जान गंवा चुके हैं. भारत में अब तक कुल 4400 से ज्यादा मामले सामने सामने आये हैं और 114 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं.
Hide Comments
Show Comments