\
अनुष्का शर्मा संग अपनी बायोपिक में काम करना चाहते हैं विराट कोहली!
Wednesday, May 20, 2020 10:13 IST
By Santa Banta News Network
अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का प्यार फैन्स के लिए एक मिसाल है. वैसे तो दोनों अक्सर एक साथ विज्ञापनों में, टीम इंडिया के मैच और इन्स्टाग्राम पर नज़र आते ही रहते हैं लेकिन बात लाग ही होगी अगर इन दोनों की जोड़ी हमें किसी फिल्म में भी नज़र आ जाए. जी हाँ, ये हम नहीं कह रहे हैं ये बात तो खुद विराट कोहली ने हाल ही में एक इन्स्टाग्राम लाइव सेशन के दौरान फैन्स से कही जिसे सुन कर हर कोई उत्सुक हो उठा है.

कोरोना वायरस और लॉकडाउन के कारण आज कल हर सितारा सोशल मीडिया पर फैन्स से जुड़ने के लिए पहले से कहीं ज्यादा एक्टिव है और हाल ही में ऐसे ही विराट कोहली भी इन्स्टाग्राम पर एक लाइव सेशन मैं फैन्स से साथ जुड़े. इस सेशन के दौरान विराट ने ये बात कही की अगर उन्हें मौका मिलता है तो वे एक बायोपिक में काम ज़रूर करना चाहेंगे मगर सिर्फ अगर उसमे अनुष्का उनकी पत्नी का किरदार निभाएंगी.

बस विराट के इतना कहते ही विरुश्का के फैन्स की उत्सुकता चरम पर पहुँच गयी. अब बस हम इतनी ही उम्मीद कर सकते हैं की ये बात जल्द ही किसी बड़े प्रोड्यूसर व् निर्देशक तक भी पहुँच जाए. फिलहाल फ़िल्मी परदे पर अनुष्का शर्मा की आखिरी फिल्म आनंद राय की 'ज़ीरो' थी जिसमे वे शाहरुख़ खान और कैटरिना कैफ के साथ दिखी थी. ज़ीरो बॉक्स ऑफिस पर नाकामयाब रही थी और इसके बाद से अनुष्का ने कोई फिल्म साइन नहीं की है.

अनुष्का अब एक्टिंग के साथ प्रोडक्शन पर भी ज्यादा ध्यान डे रही हैं. 'एनएच 10', 'फिल्लौरी' और 'परी' जैसी फ़िल्में प्रोड्यूस करने के बाद अब अनुष्का ने डिजिटल एंटरटेनमेंट में उनकी हालिया वेब सीरीज पातळ लोक से कदम रखा है जो की सुपरहिट है. इस वेब सीरीज़ को हर तरफ से तारीफ ही मिल रही है और अनुष्का आगे और भी कई सीरीज का निर्माण करने वाली हैं.
Hide Comments
Show Comments