दिवाली पर संभव है 'सूर्यवंशी' व 'राधे' का मेगा क्लैश?
Wednesday, May 20, 2020 13:57 IST
By Santa Banta News Network
यह साल बॉलीवुड और पूरी फिल्म इंडस्ट्री के लिए बिलकुल भी अच्छा नहीं नज़र आ रहा है. हालांकि साल की शुरुआत तानाजी जैसी ब्लाकबस्टर फिल्म से हुई थी मगर उसके कोरोना वायरस की ऐसी मार पड़ी की फ़िल्में रिलीज़ होना तो दूर उनकी शूटिंग ही पूरी नही हो पा रही है. लेकिन अगर इसका सबसे ज्यादा असर किसी पर पड़ा है तो वे हैं रणवीर सिंह की '83', अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' और सलमान की 'राधे' जैसी मेगा बजट फ़िल्में.

इन फिल्मों पर निर्माताओं के 400 करोड़ रुपये से ज्यादा दांव पर लगे हुए हैं और फायदा तो दूर अपना नुक्सान पूरा करने के लिए फिलहाल हर कोई अपंजी फिल्म के लिए एक परफेक्ट रिलीज़ डेट की तलाश में लगा हुआ है. क्यूंकि जैसे ही सिनेमाघर खुलेंगे निर्माताओं द्वारा सैंकड़ों फिल्मों को रिलीज़ करने की होड़ लग जाएगी और ऐसे में रिलीज़ डेट मिलना भी मुश्किल होगा. इसी बीच एक दिलचस्प खबर आ रही है जो की एक बड़े क्लैश की तरफ इशारा कर रही है.

खबर है की सलमान खान की एक्शन-थ्रिलर फिल्म 'राधे' और अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' दोनों ही फिल्मों के निर्माता अपने लिए दिवाली की रिलीज़ डेट बुक करने के प्रयास में लगे हुए हैं. अगर ऐसा होता है तो ये इस साल का ही नहीं बल्कि बीते कई सालों में बॉक्स ऑफिस पर देखा गया सबसे बड़ा क्लैश होगा जिसमे दोनों ही फ़िल्में एक दुसरे को ज़बरदस्त टक्कर देती नज़र आएंगी. अब देखना यह है की आखिर इस खबर में सच्चाई है कितनी.

ख़बरों की मानी जाए तो सिनेमाघर जुलाई के अंत से खुल सकते हैं वो भी 50% कैपेसिटी के साथ मतलब आगे रिलीज़ होने वाली फिल्मों की कमाई वैसे ही आधी होना तय है. ऐसे में अगर क्लैश होता है तो किसके हिस्से क्या आएगा ये देखना भी रोमांचक होगा. बता दें की जहाँ सलमान के साथ प्रबु देवा की 'राधे' में दिशा पाटनी दिखेंगी वहीँ रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी में अक्षय कुमार और कैटरिना कैफ की जोड़ी हमें 10 साल बाद नज़र आएगी.
Hide Comments
Show Comments