\
अनुष्का शर्मा को 'पाताल लोक' में जातीय टिपण्णी के लिए नोटिस जारी!
Thursday, May 21, 2020 13:26 IST
By Santa Banta News Network
फिल्मों के बाद अनुष्का शर्मा ने हाल ही में अपनी लेटेस्ट क्राइम-थ्रिलर वेब सीरीज पाताल लोक के ज़रिये डिजिटल की दुनिया में भी धांसू डेब्यू किया. पाताल लोक दर्शकों से लेकर क्रिटिक्स हर किसी को बहुत पसंद आई और चारों तरफ से इसे अब तक सिर्फ तारीफ ही तारीफ मिल रही थी लेकिन अब ये सिलसिला थम गया है. जी हाँ, वो इसलिए क्यूंकि एक वकील ने अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ हुई इस वेब सीरीज़ के कुछ विवादित डायलॉग्स के कारण इस पर केस कर दिया है.

दरअसल पाताल लोक के एक दृश्य में एक महिला पुलिसकर्मी द्वारा एक नेपाली किरदार पर जातीय टिपण्णी की गयी है जिसके कारण ऐसा हुआ है. विरें श्री गुरुंग नाम के वकील ने इस टिपण्णी को लेकर ही इस वेब सीरीज़ की निर्माता अनुष्का शर्मा के खिलाफ केस फाइल कर दिया है. एक न्यूज़ पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक़ अब तक अनुष्का की तरफ से गुरुंग को कोई जवाब नहीं दिया गया है.

अविनाश अरुण व् प्रौसित रॉय द्वारा निर्देशित इस वेब सीरीज़ में जयदीप अहलावत, गुल पनाग, नीरज और अभिषेक बैनर्जी मुख्य भूमिकाओं में दिखे हैं. साथ ही इश्वक सिंह, स्वस्तिका मुख़र्जी, संदीप महाजन, जगजीत संधू, आसिफ खान, निहारिका, बोधिसत्व शर्मा, अनिंदिता बोस, विपिन शर्मा, मनीष चौधरी, आकाश खुराना, राजेश शर्मा और अनूप जलोटा भी नज़र आये हैं. 9 एपिसोड की ये वेब सीरीज 15 मई को अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ हुई थी.
Hide Comments
Show Comments