'कृष 4' में जादू को वापस लाने वाले हैं फिल्म के निर्माता?
Friday, May 22, 2020 13:37 IST
By Santa Banta News Network
2003 में आई ऋतिक रॉशन की फिल्म 'कोई मिल गया' सुपरहिट रही थी और इसके बाद 2006 में इसका सीक्वल 'कृष' जिसने बॉलीवुड को दिया उसका पहला सुपर हीरो. इसके बाद 2013 में 'कृष 3' के साथ इसे और आगे ले जाया गया और अब जल्द ही हमें 'कृष 4' भी देखने को मिलने वाली है. पिछले कुछ महीनों से चर्चा चल रही है की राकेश रॉशन अब कृष 4 बनाने की तैयारी कर रहे हैं और इस बार फिल्म में प्रियंका चोपड़ा की जगह कोई नयी अभिनेत्री नज़र आ सकती है.

अब इस प्रोजेक्ट से जुडी एक ऐसी खबर आ रही है जो की इस फिल्म फ्रैंचाइज़ी के चाहनेवालों की ख़ुशी को सातवें आसमान पर पहुंचा देगी. लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानी जाए तो फिल्म के निर्माता कृष 4 के लिए कोई मिल गया के एलियन किरदार 'जादू' को वापस लाने के बारे में विचार कर रहे हैं. जी हाँ, अगर ऐसा होता है तो 16 साल के बाद फिर से जादू आपको स्क्रीन पर एक नए अंदाज़ में देखने को मिल सकता है जो की काफी दिलचस्प होगा.

बता दें की किढ़स 3 के अंत में कृष्णा उर्फ़ कृष के लिए रोहित का किरदार अपनी कुर्बानी डे देता है ऐसे में इसके अगले पार्ट में एक नए किरदार की ज़रुरत भी है जो रोहित की कमी को पूरा कर सके और जादू से अच्छा इसके लिए कोई नहीं हो सकता. कुछ महीने ये भी सुनने में आया था की कृष 4 में प्रियंका की जगह कृति खरबंदा मुख्य भूमिका में नज़र आएंगी लेकिन इसकी पुष्टि नहीं हो पायी.

फिलहाल निर्माता 'कृष 4' की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं और जैसे ही कहानी फाइनल होगी उसके बाद इस प्रोजेक्ट पर काम शुरू होगा. अंदाजा लगे जा रहा है की साल के अंत तक फिल्म फ्लोर पर जा सकती है. 2013 में रिलीज़ हुई कृष 3 ने देश भर में दमदार प्रदर्शन करते हुए 250 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी और तब से ही फैन्स की तरफ से इसके सीक्वल की डिमांड की जा रही है.
Hide Comments
Show Comments