विद्या बालन ने मानव कौल के साथ की अपील, कहा 'अफवाह' वायरस को रोकना है जरूरी।
Saturday, May 23, 2020 10:48 IST
By Santa Banta News Network
अभिनेत्री विद्या बालन समय समय पर जागरूकता ला रही है , वे गरीब लोंगो की सहायता के लिए सभी से अपील करते हुए भी नजर आरही है।

हमारी प्यारी अभिनेत्री विद्या बालन अपने साथ एक बहुत ही दिलचस्प वीडियो लेकर आई हैं, जिसमें उनके साथ तुम्हारी सुलु के को-स्टार मानव कौल हैं। वीडियो में नए वायरस के बारे में बात की गई है जो की लोभी मानव का प्रकार है और यह अफवाह वायरस है। जी हां, आपने सही सुना अफवा वायरस जो कि कुछ लोग बहुत जल्दी फैला देते है । यह कुछ लोगों के मन में अराजकता और भ्रम की स्थिति पैदा करता है, तो ये अफवाह हैं और अनुमान लगाते हैं , यह आग की तरह फैलता हैं और अत्यधिक संक्रामक होता हैं। इस शॉर्ट वीडियो में विद्या लोगों को सोशल मीडिया या उन सभी इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स से दूर रहने की सलाह देती है जो इन अफवाहों को उत्पन्न करते हैं, और कहीं न कहीं हम भी इस से सहमत हैं। कई अजीब अफवाहें हैं जो हमने इस समय के दौरान सुनीं जिसने नासा, यूनेस्को जैसे प्रमुख निकायों द्वारा अलग-अलग घोषणा या खोजों पर आतंक और नकली अफवाहें पैदा की हैं। विद्या बहुत ही खूबसूरती से लोग इन अफवाह से दूरी बनाने के लिए फोन, लैपटॉप जैसे हमारे उपकरणों से एक दूरी बनाए रखने के लिए आग्रह करती है।

खैर, यह एक बहुत ही दिलचस्प वीडियो है जिसे हमने हाल के दिनों में देखा है और हम इस महत्वपूर्ण संदेश को लोगों तक लाने के लिए विद्या और मानव को धन्यवाद कहे बिना नही रह सकते क्योंकि ये अफवाहें कहीं न कहीं मानव जाति को बहुत प्रभावित करती हैं और कभी खत्म नहीं होती हैं। वीडियो देखें और हम शर्त लगाते हैं कि आप इसे पसंद करेंगे और आप भी सहमत होंगे। इस बीच अभिनेत्रि विद्या बालन को शकुंतला देवी के रूप में देखने के लिए तैयार हैं, जो कि कोरोना महामारी के प्रकोप के कारण अब वेब प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। विद्या को दिलचस्प भूमिका निभाते हुए देखना बहुत ही उत्साह बढ़ाने वाला है और वह हमेशा की तरह हमारे दिलों पर राज करेगी।



हालही में विद्या ने हेल्थ केयर वर्कर्स की सुरक्षा के लिए पीपीई ( पर्सनल प्रोटेक्टिव इक्विपमेंट) भी डोनेट किए है। विद्या जानती है कि इस समय मे सभी का हौसला बढ़ाने की जरूरत है और वे बखूब ही वे लोगों का हौसला बांधते हुए नजर आरही है और लोगों को सतर्क कर रही है।
Hide Comments
Show Comments