\
गुलाबो - सिताबो के मस्तीभरे गाने 'जूतम फ़ेंक' में दिखी अमिताभ-आयुष्मान की नोंक-झोंक
Thursday, May 28, 2020 13:28 IST
By Santa Banta News Network
अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुर्राना की जोड़ी पहली बार एक साथ नज़र आने वाली है शूजित सरकार की आगामी कॉमेडी फिल्म 'गुलाबो - सिताबो' में जो की इस साल की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक है. कुछ दिन पहले ही फिल्म का बेहद मज़ेदार ट्रेलर जारी हुआ जो की फैन्स और क्रिटिक्स दोनों को पसंद आया है और सभी अब फिल्म के रिलीज़ होने का इंतज़ार कर रहे हैं.

फिल्म रिलीज़ होने में अभी कुछ समय है लेकिन उससे पहले आपको अमिताभ और आयुष्मान की जोड़ी की मस्ती और शरारत से रूबरू करवाने आ गया है फिल्म का पहला गाना 'जूतम फ़ेंक'. गाने का विडियो भी इसके टाइटल की ही तरह काफी दिलचस्प और एंटरटेनिंग है जिसमे अमिताभ और आयुष्मान एक दुसरे के साथ चूहे - बिल्ली का खेल खेलते हुए नज़र आ रहे हैं. देखिये -



शूजित सरकार के निर्देशन में बनी गुलाबो - सिताबो में अमिताभ बच्चन व आयुष्मान मकानमालिक और किराएदार के रूप में एक दुसरे से नोंक - झोंक करते दिखेंगे. साथ ही फिल्म में नल्नीश नील, विजय राज़, ब्रिजेन्द्र काला और सुनील बुटोलिया भी नज़र आएँगे. फिल्म के निर्माता हैं रॉनी लाहिरी व् शील कुमार और ये 12 जून को हमें अमेज़न प्राइम विडियो पर देखने को मिलेगी.
Hide Comments
Show Comments