\
ज़ी5 की सीरीज़ 'काली 2' की पाउली दाम को असल ज़िन्दगी में अपनी माँ से मिलती है प्रेरणा!
Thursday, May 28, 2020 14:18 IST
By Santa Banta News Network
महिला सशक्तीकरण की थीम कहानी में चार चांद लगा देती है, जो दर्शकों को महिला केंद्रित कहानियों के प्रति अधिक आकर्षित करती है क्योंकि यह अधिक प्रेरणादायक और अच्छी तरह से तैयार की जाती हैं। यह साल बेहद आशाजनक लग रहा है क्योंकि ज़ी5 की बहुप्रतीक्षित द्विभाषी श्रृंखला "काली 2" 29 मई 2020 से मंच पर स्ट्रीम करने के लिए बिल्कुल तैयार है।

"काली 2" एक रोंगटे खड़े कर देने वाली क्राइम थ्रिलर है और इस बार, पूरी तरह से अलग कहानी के साथ एक बेबस मां के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आएगी, जो अपने बेटे को बचाने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है, जिसके सिलेंडर में कुछ ही घंटों की ऑक्सीजन बची है। वह पूछताछ में पकड़ी जाती है और पुलिस की गिरफ्त में है। किस्मत उसका साथ ज़रूर देती है लेकिन ज़्यादा लंबे समय तक वह भी टिक नहीं पाता। हालांकि वह भागने में सफल रहती है, लेकिन अपने बेटे की मदद करने से पहले, उसका रास्ता कई मुश्किलों में घिरा हुआ है। दूसरी ओर, एक खतरनाक अपराधी जेल से भाग जाता है। और एक ड्रग डीलर शहर में पहुंच जाता है। यह अकेली महिला गिरोह की लड़ाई के बीच फस जाती है।

विश्वासघात और निर्दोष मौतों से परेशान, यह माँ अब एक भयंकर महिला का रूप ले लेती है, जो इस लड़ाई में जीवित रहने के लिए खुद अपना रास्ता बनाती है। ऐसी शक्ति केवल महिलाओं में ही देखी जा सकती है!

निर्माता स्पष्ट रूप से यह हाईलाइट करना चाहते हैं कि कैसे एक माँ और एक महिला अपने जीवन या फिर अपने करीबी की रक्षा करने के लिए, अपने सामने आने वाले दावेदार को मुंह तोड़ जवाब देने के लिए काली का रूप ले सकती है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि उसके सामने कौन है, वह उसे हराने के लिए निश्चित है जब कोई उसे कुचलने या उसके कुछ छीनने की कोशिश करता है। यहां तक ​​कि अगर वह डरपोक है या एक ऐसी व्यक्ति है जिसे आपने ज्यादा कुछ बोलते नहीं देखा है, ऐसे में बभी अगर कोई तूफ़ान किसी चीज को नष्ट करने के लिए आता है, तो वह उस तूफ़ान की दिशा बदलना का भी जज़्बा रखती है।

काली 2 की पाउली दाम ने साझा करते हुए कहा,`मेरे दिल में देश की हर महिला के लिए अत्यंत सम्मान है जो अपनी सच्चाई के लिए लड़ने की कोशिश कर रही है। मेरा मानना ​​है कि काली आशा और शक्ति का प्रतीक है। मेरा किरदार दयालु है और अपने बेटे को बचाने के लिए बाधाओं से लड़ने के लिए दृढ़ है। एक माँ का प्यार सबसे प्रथम है और काली को उससे शक्ति मिलती है। मुझे हर दिन अपनी मां से प्रेरणा मिलती है, वह मेरी जिंदगी की सबसे मजबूत शख्सियत हैं, वह मेरी काली हैं, मेरी जिंदगी की शक्ति है। 'काली 2' इस शुक्रवार, 29 मई को ज़ी5 पर रिलीज़ की जाएगी और मैं देश की हर महिला से आग्रह करती हूं कि वह अपनी सच्चाई की लड़ाई में काली के साथ जुड़ें और आइए अपने भीतर की काली को एकसाथ जागरूक करें।"

शो में काली के सफ़र को दिखाया जाएगा जो एक बेहद डरपोक महिला से एक शक्तिशाली देवी का नाम है। काली की मुख्य भूमिका में पाउली दाम नज़र आएंगी, वही राहुल बनर्जी, चंदन रॉय सान्याल, अभिषेक बनर्जी और विद्या मालवदे अन्य महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नज़र आएंगे।
Hide Comments
Show Comments