\
फिलहाल 2 को लेकर फैली फेक कास्टिंग न्यूज़ पर बरसे अक्षय कुमार
Monday, June 01, 2020 16:22 IST
By Santa Banta News Network
पिछले साल रिलीज़ हुआ अक्षय कुमार और नुपुर सेनन स्टारर म्यूज़िक विडियो सॉन्ग 'फिलहाल' सुपरहिट रहा था और यूट्यूब पर सबसे ज्यादा बार देखे गए भारतीय वीडियोज़ में शामिल हो गया था. इसकी ज़बरदस्त कामयाबी देखते हुए निर्माताओं ने इसके सीक्वल 'फिलहाल 2` का ऐलान किया था जिसमे फिर एक बार अक्षय - नुपुर की जोड़ी रोमांटिक अंदाज़ में नज़र आएंगी लेकिन हाल ही में इस गाने को लेकर इन्टरनेट पर कुछ अफवाहें फैलने लगी.

सोशल मीडिया पर फिलहाल 2 को लेकर एक फेक न्यूज़ फैलाई जा रही थी की इसके निर्माताओं द्वारा गाने में कास्ट करने के लिए लोगों के ऑडिशन लिए जा रहे हैं. उड़ते - उड़ते ये अफवाह फिलहाल के निर्माताओं और खिलाड़ी कुमार अक्षय तक भी पहुंची. अक्षय ने बिना समय गँवाए सब साफ़ कर दिया और बताया की फिलहाल 2 में ओरिजिनल गाने की ही कास्ट नज़र आएगी व इसके लिए कोई ऑडिशन नहीं चल रहे हैं. अक्षय ने ये सन्देशअपने इन्स्टाग्राम स्टोरी पर साझा किया था जिसे नुपुर सेनन ने पोस्ट किया -



बता दें की बी-प्राक के गाये फिलहाल को लिखा और कंपोज़ किया था जानी ने और इस गाने में पंजाबी गायक व अभिनेता एमी विर्क भी नज़र आये थे. ये गाना रिलीज़ होने के कुछ दिनों में ही चार्टबस्टर बन गया था और हफ़्तों तक टॉप पर ट्रेंड करता रहा था. अब तक इसके विडियो को यूट्यूब पर 793 मिलियन यानी 79 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चूका है.
Hide Comments
Show Comments